बठिंडा में भुक्की चूरा-पोस्त समेत ट्राला सवार दो गिरफ्तार, रिमांड में लेकर आरोपितों से पूछताछ करेगी पुलिस

बठिंडा में एंटी नारकोटिक सेल की तरफ से ट्राला सवार दो लोगों को भुक्की के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को मौके पर गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आरोपितों को अदालत में पेश कर उनका पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 01:14 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 01:14 PM (IST)
बठिंडा में भुक्की चूरा-पोस्त समेत ट्राला सवार दो गिरफ्तार, रिमांड में लेकर आरोपितों से पूछताछ करेगी पुलिस
बठिंडा पुलिस ने भुक्की से साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

जासं, बठिंडा। बठिंडा में एंटी नारकोटिक सेल की तरफ से ट्राला सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 153 किलो भुक्की चूरा पोस्त बरामद की है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को मौके पर गिरफ्तार कर उनके खिलाफ थाना सदर बठिंडा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आरोपितों को अदालत में पेश कर उनका पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा, ताकि पता चल सके कि उक्त भुक्की कहां से लेकर आएं है और आगे किसी सप्लाई करनी थी।

एंटी नारकोटिक सेल के एसआइ जगरूप सिंह ने बताया कि बीते दिनों वह पुलिस टीम के साथ रिंग रोड पर गश्त कर रहे थे। इस दौरान रोड पर खड़े ट्राला नंबर पीबी-19एच-7297 में सवार आरोपित नामबीरबल सिंह निवासी गांव कराड़वाला जिला बठिंडा और निर्मल सिंह निवासी गांव संधू कलां जिला बरनाला ट्राले से कुछ सामान निकाल रहे थे। पुलिस ने शक के आधार पर उक्त ट्राले की चेकिंग की, तो करीब 153 किलो भुक्की चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने दोनों आरोपितों को मौके पर गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

chat bot
आपका साथी