पंजाब में पाक से हेरोइन मंगवा सप्लाई करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

पंजाब के अमृतसर स्थित छेरहटा इलाके में सीआइए स्टाफ ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से हेरोइन व मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है। आरोपितों के मोबाइल से पाकिस्तान के नशा तस्कर का नंबर भी मिला है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:17 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:17 AM (IST)
पंजाब में पाक से हेरोइन मंगवा सप्लाई करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस
नशा तस्करी के आरोप में पकड़े गए आरोपित। फाइल फोटो

जेएनएन, अमृतसर। पंजाब पुलिस के सीआइए स्टाफ ने शनिवार देर रात छेहरटा क्षेत्र में हेरोइन सप्लाई करने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनसे 255 ग्राम हेरोइन, मोबाइल और एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है। छेहरटा थाने में उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है।

पुलिस ने पकड़े आरोपितों की पहचान की लोपोके के थाना के अंतर्गत पड़ते गांव अल्लाह बख्श निवासी बलविंदर सिंह और तरनतारन के नोशहरा डल्ला गांव के निवासी हरचंद सिंह के रूप में बताई है। हरचंद सिंह रामतीर्थ रोड पर अनमोल कालोनी में कुछ दिन पहले किराये का घर लेकर रह रहा था। वहीं बलविंदर सिंह ने बाबा दीप सिंह कालोनी में घर किराये पर ले रखा था। जांच में सामने आया है कि दोनों आरोपित कई बार भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास जा चुके हैं। आरोपितों के कब्जे से मिले एक मोबाइल में पाक तस्कर अली खान का कांटेक्ट नंबर मिला है।

पता चला है कि आरोपितों के इशारे पर अली खान ने कुछ दिन पहले घरिंडा इलाके से हेरोइन की बड़ी खेप पार लगाई है। उसका एक हिस्सा 255 ग्राम हेरोइन आरोपित ठिकाने लगाने जा रहे थे। दोनों आरोपितों को सीआइए स्टाफ ने शनिवार की देर रात सन साहिब रोड इलाके में दबोच लिया। रविवार को दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा। पुलिस पता लगाने में जुटी है कि दोनों आरोपित अमृतसर में कहां-कहां हेरोइन सप्लाई कर चुके हैं।

chat bot
आपका साथी