ट्रक की स्टपनी में छिपा कर लाई चार किलो अफीम सहित दो तस्कर गिरफ्तार

कमिश्नरेट पुलिस ने नशा तस्करी के अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 08:46 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 08:46 PM (IST)
ट्रक की स्टपनी में छिपा कर लाई चार किलो अफीम सहित दो तस्कर गिरफ्तार
ट्रक की स्टपनी में छिपा कर लाई चार किलो अफीम सहित दो तस्कर गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जालंधर

कमिश्नरेट पुलिस ने नशा तस्करी के अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान पटियाला के राजपुरा के गांव गाजीपुर में रहने वाले ट्रक चालक मलकीत खान व मोहाली के बजैड़ी निवासी रणजीत सिंह उर्फ जीती के रूप में हुई है। पुलिस ने ट्रक की स्टपनी में छिपा कर रखी गई चार किलो अफीम और ट्रक में पड़े प्लास्टिक के सामान में छिपाई गई पचास किलो भुक्की बरामद की है।

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि पुलिस के पास गुप्त सूचना आई थी कि जालंधर में अफीम और भुक्की सप्लाई के लिए लाई जा रही है। सीआइए स्टाफ की टीम ने परागपुर चौक के पास नाकाबंदी कर फगवाड़ा की तरफ से आ रहे ट्रक को रोका। ट्रक में प्लास्टिक का सामान पड़ा हुआ था जो बड़ौदा से लाया गया था, जो हिमाचल प्रदेश के बद्दी और पटियाला में सप्लाई होना था। दोनों के खिलाफ थाना कैंट में मामला दर्ज कर लिया गया। तीन साल से कर रहे थे नशा सप्लाई

पुलिस की जांच में सामने आया कि मलकीत ने कुछ समय पहले ही नया ट्रक खरीदा था। बताया जा रहा है कि ट्रक भी ड्रग मनी से लिया गया था। रणजीत सिंह को उसने अपने साथ काम पर रखा हुआ था। दोनों पिछले तीन साल से नशा सप्लाई कर रहे थे। मलकीत ने बताया कि राजस्थान से अफीम वो एक लाख रुपये प्रति किलो लाकर दो लाख रुपये प्रति किलो बेचते थे। वहीं भुक्की भी 25 सौ रुपये प्रति किलो लाकर पांच हजार रुपये प्रति किलो देते थे। अफीम जालंधर के नेशनल हाईवे पर ही अमृतसर में रहने वाले किसी व्यक्ति को देनी थी, जबकि भुक्की की सप्लाई राजपुरा और जीरकपुर में किसी को देनी थी।

chat bot
आपका साथी