नकोदर में बेखौफ लुटेरे, फोन मांगने पर नहीं दिया तो पहले सिर पर पिस्तौल का बट मारा, फिर टांग पर गोली मार हुए फरार

नकोदर में मंगलवार को मोबाइल छीनने की कोशिश में बाइक सवार दो लुटेरों ने एक युवक की टांग पर गोली मारी और उसका मोबाइल छीनकर ले गए। घायल की पहचान रघुवीर चंद्र के रूप में हुई है जिसे सिविल अस्पताल नकोदर दाखिल करवाया गया

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:44 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 12:35 PM (IST)
नकोदर में बेखौफ लुटेरे, फोन मांगने पर नहीं दिया तो पहले सिर पर पिस्तौल का बट मारा, फिर टांग पर गोली मार हुए फरार
नकोदर में लुटेरों का शिकार हुआ युवक सिविल में भर्ती।

संवाद सहयोगी, नकोदर (जालंधर)। नकोदर में मंगलवार को मोबाइल छीनने की कोशिश में बाइक सवार दो लुटेरों ने एक युवक की टांग पर गोली मारी और उसका मोबाइल छीनकर ले गए। घायल की पहचान रघुवीर चंद्र के रूप में हुई है, जिसे सिविल अस्पताल नकोदर दाखिल करवाया गया है। थाना सिटी प्रभारी जतिंदर कुमार के अनुसार रघुवीर ने शिकायत दी है कि तीन दिन पहले उसका जानकार बना व्यक्ति अपने मोटरसाइकिल पर बिठाकर उसे काम दिलाने के लिए ठेकेदार के पास लेकर गया, जहां ठेकेदार नहीं मिला तो दोनों वापस आ रहे थे। इस बीच कालेज के पास बाइक सवार दो लुटेरों ने उनका बाइक रुकवा लिया और दोनों को अपने-अपने फोन देने को कहा। रघुवीर ने विरोध किया लुटेरों ने पहले उसके सिर पर पिस्तौल का बट मारा जिससे वह नीचे गिर गया तो बाद में ने उसे गोली मार दी जो उसकी टांग पर लगी। इसके बाद लुटेरे उसका फोन लेकर फरार हो गए जबकि साथ गया व्यक्ति भी अपने मोटरसाइकिल समेत वहां से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें- गांव पचरंगा के पास रेलिंग से टकरा कार हाईवे से नीचे गिरी

भोगपुर थाने के अधीन आते पचरंगा के पास मंगलवार सुबह भारी बारिश के चलते एक कार अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे लगे रेलिंग से टकरा गई। टकराने के बाद कार हाईवे से नीचे गिर गई जिसके चलते कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। कार सवार को डीएमसी रेफर किया गया है। घायल की पहचान अनिल कुमार निवासी तारागढ़, पठानकोट के रूप में हुई है जोकि लुधियाना से अपने गांव जा रहा था।

यह भी पढ़ें- बाप-बेटे की हत्या का मामला : अमृतसर लैब भेजे बाप बेटे के डीएनए सैंपल

नूरमहल में हुई बिहार के पूर्णिया के बाप-बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित रामचंद्र निवासी बिहार के खिलाफ केस दर्ज कर छापेमारी तेज कर दी है। मृतकों के परिजनों के जालंधर आने के बाद उनके डीएनए सैंपल अमृतसर लैब भी भेजे गए। मृतकों की परिजन ने बताया कि दिल्ली से जालंधर पहुंचने के बाद शुभम ने फोन कर बताया था कि वह बिहार के पूर्णिया निवासी रामचंद्र के साथ खेत में पार्टी करने जा रहे हैं और पार्टी के बाद घर पर फोन करने की बात कही थी। लेकिन उसके बाद से नंबर बंद आ रहा था।

chat bot
आपका साथी