बटाला में टीचर ने डांटा तो दो सगे भाइयों ने साथियों के साथ मिलकर स्कूल में चलाई गोलियां

बटाला स्थित सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेखवां में टीचर ने स्टूडेंट को डांटा तो उसने अपने भाई व अन्य साथियों के साथ मिलकर स्कूल में फायरिंग कर दी। गनीमत यह रही कि इस दौरान किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 04:47 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 04:50 PM (IST)
बटाला में टीचर ने डांटा तो दो सगे भाइयों ने साथियों के साथ मिलकर स्कूल में चलाई गोलियां
दो भाइयों ने साथियों के साथ मिलकर की स्कूल में फायरिंग।

जेएनएन, बटाला। अनुशासन भंग करने पर टीचर ने जब डांटा तो दो सगे भाइयों ने स्कूल में साथियों के साथ मिलकर पिस्टल से लगभग तीन-चार फायर कर दिए। गनीमत रही कि किसी प्रकार से कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। मामला थाना सेखवां के अधीन सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सेखवां का है। घटना बुधवार की है। 

गोली चलाने वाले सभी 18-20 वर्ष आयु के है। पुलिस ने स्कूल प्रिंसीपल सुखवंत कौर के बयान पर दो सगे भाई सिमरनजीत सिंह, सहजप्रीत तथा उनके अज्ञात साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अधीन मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल आरोपित वारदात के बाद घरों से फरार हो गए हैंं। पुलिस को दिए बयान में स्कूल प्रिंसीपल सुखवंत कौर ने बताया कि दोनों सगे भाइयों ने अनुशासन तोड़ा था, जिस कारण स्कूल मास्टर बलजिंदर सिंह ने इन्हें डांट फटकार लगाई। वे दोनों स्कूल से भाग गए। दोपहर सवा दो बजे के पास अपने साथ अज्ञात साथियों सहित स्कूल में धावा बोला। स्कूल स्टाफ के साथ धक्का-मुक्का की।

जब स्टाफ ने उनका विरोध किया तो पिस्टल के साथ हवा में तीन-चार फायर किए। स्कूल में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। चूंकि, उस दौरान स्कूल लगा था, क्लासों में स्थित विद्यार्थियों ने गोली की आवाज सुनी तो वे सब घबरा गए। हर कोई अपनी जान बचाने के लिए डेस्क के नीचे छिप गए। मौका पाकर स्कूल प्रिंसीपल ने थाना सेखवां पुलिस को फोन पर वारदात के बारे इतलाह दी।

मौके पर डीएसपी (सिटी) परविंदर कौर, एसएचओ सेखवां मुखतियार सिंह अपनी पुलिस पार्टी सहित वारदात स्थल पर पहुंचे। स्कूल में लगें सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल दो सगे भाई 12वीं क्लास के विद्यार्थियों की पहचान हो पाई है। जिनके खिलाफ प्रिंसीपल के बयान पर मामला दर्ज कर लिया। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की निरंतर छापेमारी जारी है। 

chat bot
आपका साथी