जालंधर में दो भाइयों ने नशे का टीका लगा की थी दोस्त की हत्या, शराब पीने के बाद हुआ था विवाद

जालंधर में हरदीप सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने दोनों सगे भाइयों की गिरफ्तारी दिखा दी। पूछताछ में उन्होंने माना कि हरदीप की मौत नशे की ओवरडोज के चलते हुई। शराब पीने के दौरान दोनों का हरदीप के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 08:27 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:27 AM (IST)
जालंधर में दो भाइयों ने नशे का टीका लगा की थी दोस्त की हत्या, शराब पीने के बाद हुआ था विवाद
जालंधर में भाइयों ने नशे का टीका लगा की थी दोस्त की हत्या।

जागरण संवाददाता, जालंधर। गांव चित्तेआणी के रहने वाले हरदीप सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने दोनों सगे भाइयों की गिरफ्तारी दिखा दी। पूछताछ में उन्होंने माना कि हरदीप की मौत नशे की ओवरडोज के चलते हुई। 11 सितंबर को हरदीप दोनों आरोपितों एलबर्ट और टोनी के साथ मीरपुर बेईं के पास शराब पी रहा था। इस दौरान दोनों का हरदीप के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि तीनों के बीच मारपीट होने लगी। हरदीप शरीर से तगड़ा था जिसके चलते वह दोनों पर भारी पड़ रहा था। खुद को मार खाता देख एलबर्ट ने नशीले पदार्थ से सीरिंज भरकर हरदीप को लगा दी जिसके कुछ देर बाद ही हरदीप बेसुध हो गया। हरदीप को बेसुध होता देख दोनों भाइयों ने मिलकर उसके शव को ठिकाने लगाने की नीयत से मीरपुर बेईं में फेंक दिया।

घटना के तीन दिन बाद पुलिस ने बेईं से शव बरामद कर लिया। दोनों को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया था। पुलिस आरोपितों से पूछताछ में जुटी है कि वह आखिर नशा किससे लेकर आए थे। बताया जा रहा है तीनों मिलकर शराब पीते थे और पुलिस की प्रारंभिक जांच में नशा करने की बात भी सामने आई है। उसी कारण जब उनमें लड़ाई हुई तो नशे से भरी सीरिंज को हरदीप को लगा दिया गया।

संदिग्ध हालत में मौत, छत से लटकता मिला शव

नूरमहल : गांव सि मुसतद्दी में 25 वर्षीय युवक विनय कुमार पुत्र चंद्र शंकर चौधरी की छत से लटकती लाश मिली है। यह खुदकुशी है या फिर हत्या यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा। परिवार का कहना है कि विनय का कत्ल हुआ है, जबकि थाना प्रभारी गुरिंदरजीत सिंह नागरा ने बताया कि मामले में धारा 174 की कार्रवाई की गई है। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी