जालंधर में गैस एजेंसी में लूट करने वालों की तलाश में बनी पुलिस की दो टीमें, सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए थे आरोपित

जालंधर में काला बकरा में गैस एजेंसी के कारिंदों से लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले में आरोपितों की तलाश में पुलिस ने दो टीमें बनाई हैं। आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। देर रात पुलिस ने कई संदिग्धों से पूछताछ भी की।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 09:40 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 09:40 AM (IST)
जालंधर में गैस एजेंसी में लूट करने वालों की तलाश में बनी पुलिस की दो टीमें, सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए थे आरोपित
जालंधर में गैस एजेंसी के कारिंदों से लूट करने वालों की तलाश में पुलिस जुटी।

जालंधर, जेएनएन। थाना भोगपुर के अंतर्गत पड़ते काला बकरा में दिनदहाड़े दो बाइक सवार पर चार नकाबपोश की तरफ से गैस एजेंसी के कारिंदों से लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले में आरोपितों की तलाश में थाना भोगपुर की दो टीमें बनाई गई हैं। सारे आरोपित वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए थे। उनकी पहचान के लिए पुलिस अब जुट गई है और देर रात को इलाके के कई संदिग्ध लोगों से पूछताछ की। वहीं पूछताछ के लिए बुलाए गए संदिग्ध लोगों को आरोपितों की सीसीटीवी फुटेज भी दिखाई गई ताकि आरोपितों की कोई पहचान हो सके।

डीएसपी हरिंदर सिंह मान ने बताया कि आरोपितों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सोमवार को थाना भोगपुर के अंतर्गत पड़ते काला बकरा में दिन दिहाड़े दो बाइक सवार पर चार नकाबपोश हजारों की लू कर गए थे। थाना भोगपुर की पुलिस को दिए बयान में प्रीतम गैस एजेंसी के मालिक गुलबहार सिंह ने बताया था कि सोमवार सुबह करीब दस बजे गैस एजेंसी में एक कैशियर कुलजीत सिंह और उसका सहयोगी जग्गा वहां पर मौजूद थे।

उन्होंने बताया कि चार नकाबपोश लुटेरे एजेंसी के बाहर आकर रुके और जिनमें से तीन व्यक्ति अंदर आए और आते ही हेल्पर के ऊपर तेजधार हथियार से हमला किया और बाद में कैशियर को बंधक बना वहां पर रखा हुआ करीब 55000 रुपए का कैश लेकर रफूचक्कर हो गए। मौके पर एसएसपी जालंधर देहाती आईपीएस डा. संदीप कुमार गर्गस डीएसपी आदमपुर हरिंदर सिंह मान, थाना आदमपुर के एसएचओ मनजीत सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। लुटेरे वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गए थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी