जालंधर देहात पुलिस ने नशा तस्करों पर कसा शिकंजा, करतारपुर में 35 ग्राम हेरोइन सहित दो मोटरसाइकिल सवार गिरफ्तार

जालंधर के करतारपुर में सीआइए स्टाफ-2 ने गुप्त सूचना के आधार पर दो मोटरसाइकिल सवारों को 35 ग्राम हेरोइन के साथ काबू करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 03:10 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 04:23 PM (IST)
जालंधर देहात पुलिस ने नशा तस्करों पर कसा शिकंजा, करतारपुर में 35 ग्राम हेरोइन सहित दो मोटरसाइकिल सवार गिरफ्तार
करतारपुर में पकड़ी गई हेरोइन के साथ सीआइए स्टाफ के सदस्य।

संवाद सहयोगी, करतारपुर (जालंधर)।  जालंधर के करतारपुर में सीआइए स्टाफ-2 ने गुप्त सूचना के आधार पर दो मोटरसाइकिल सवारों को 35 ग्राम हेरोइन के साथ काबू करने में सफलता हासिल की है। इस संबंध में मनप्रीत सिंह पुलिस कप्तान इन्वेस्टिगेशन देहाती ने बताया कि नवीन सिंगला एसएसपी के दिशा-निर्देशों पर चलाई मुहिम सीआइए स्टाफ के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर पुष्प वाली एवं एएसआइ गुरमीत राम को गुप्त सूचना मिली की सुरजीत सिंह उर्फ मुंगरी उर्फ डैनी पुत्र मनजीत सिंह बासी फगोवाल थाना सलेम टाबरी लुधियाना तथा तीर्थ राम उर्फ ज्योति पुत्र रेशम लाल गांव मऊ साहिब थाना बिलगा दोनों मिलकर हेरोइन बेचने का कार्य करते हैं। वे अपने मोटरसाइकिल पर पीबी 08 डीएल 8759 पर सवार होकर किशनगढ़ से करतारपुर की ओर आ रहे हैं। वहीं पुलिस ने सिनेमा मोड पर नाकाबंदी कर मोटरसाइकिल सवारों को रोक कर तलाशी ली तो उनके पास से 35 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। उनके खिलाफ करतारपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। गहन जांच के दौरान यह पता किया जा रहा है कि उक्त लोग हेरोइन कहां से खरीद कर लाए हैं।

चोरी के चार दोपहिया वाहनों के साथ दो गिरफ्तार

थाना भोगपुर की टीम ने चोरी की तीन मोटरसाइकिलें, एक एक्टिवा व 13 मोबाइल फोन समेत दो लोगों को काबू किया है। थाना प्रभारी हरिंदर सिंह ने बताया कि एएसआइ राम प्रकाश को सूचना मिली कि गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी व गुरप्रीत सिंह उर्फ सन्नी चोरी व लूटपाट करते हैं। इस समय दोनों चोरी की मोटरसाइकिलों से बिनपालके से होते हुए सदा चक्क से जालंधर बिना नंबर की हीरो हांडा स्प्लेंडर बेचने जा रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने सदाचक्क में दोनों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल चिंतपूर्णी रोड होशियारपुर से चुराई थी। दोनों को तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी