जालंधर के नकोदर में लूटपाट करने वाले गैंग के दो सदस्य काबू, 5 पिस्तौल व 90 ग्राम हेरोइन समेत बाइक बरामद

जालंधर के नकोदर में पुलिस ने गश्त के दौरान लूटपाट व नशे की तस्करी करने वाले गैंग के दो सदस्यों को मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों से पिस्तौल व हेरोइन भी बरामद की है। पुलिस ने बताया कि आरोपितों पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:56 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:56 AM (IST)
जालंधर के नकोदर में लूटपाट करने वाले गैंग के दो सदस्य काबू, 5 पिस्तौल व 90 ग्राम हेरोइन समेत बाइक बरामद
जालंधर के नकोदर में लूटपाट करने वाले गैंग के दो सदस्यों को काबू किया।

नकोदर (जालंधर), जेएनएन। जालंधर के नकोदर में थाना सिटी पुलिस ने गश्त के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर लूटपाट व नशे की तस्करी करने वाले गैंग के दो सदस्यों को मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार किया। उनके पास से पांच पिस्तौल व 90 ग्राम हेरोइन बरामद की गई।

थाना प्रभारी जतिंदर कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गुरप्रीत सिंह वज्जोके थाना मखू (फिरोजपुर) व वरिंदर सिंह हैब्बोवाल कलां, (लुधियाना) लूटपाट करने वाले गैंग के सदस्य हैं। वे मोटरसाइकिल से जंडियाला से नकोदर हेरोइन सप्लाई करने आ रहे हैं और मोटरसाइकिल पर जाली नंबर लगा हुआ है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों से पांच पिस्तौल व 90 ग्राम हेरोइन भी बरामद किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपितों पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं।

घरों में जुआ खेलते छह लोग गिरफ्तार
थाना डिवीजन तीन की पुलिस ने जुआ खेल रहे छह लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि एएसआई राम सिंह ने छापेमारी कर ढन्न मोहल्ला निवासी रजनीश भंडारी, सुरिंदर कुमार और डिंपल को 5630 रुपये के साथ गिरफ्तार किया। एसआइ दलीप सिंह ने ढन्न मोहल्ला निवासी हरभाल सिंह, बशीरपुरा निवासी पवन कुमार और कादे शाह चौक निवासी राजेश कुमार को 7630 रुपये के साथ पकड़ा। सभी घरों में जुआ खेल रहे थे। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी