दो किलोवाट कनेक्शन वाले लोग बिजली बिल माफ करवाने के लिए पावरकाम सेंटर में संपर्क करें, प्रशासन जल्द कैंपों का भी करेगा आयोजन

पंजाब सरकार की तरफ से दो किलोवाट के कनेक्शन वाले जरूरतमंद लोगों के बकाया बिल माफ कर दिए गए हैं। बिजली बिल बकाया को लेकर पावरकाम व जिला प्रशासन लोगों को इस संबंधित जानकारी देने के उद्देश्य से सुविधा कैंप भी लगाने जा रही है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 02:26 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 02:26 PM (IST)
दो किलोवाट कनेक्शन वाले लोग बिजली बिल माफ करवाने के लिए पावरकाम सेंटर में संपर्क करें, प्रशासन जल्द कैंपों का भी करेगा आयोजन
जालंधर में बिजली बिल माफ करवाने के लिए पावरकाम सेंटर में संपर्क करें।

जालंधर [कमल किशोर]। पंजाब सरकार की तरफ से दो किलोवाट के कनेक्शन वाले जरूरतमंद लोगों के बकाया बिल माफ कर दिए गए हैं। पावरकाम व जिला प्रशासन लोगों को इस संबंधित जानकारी देने के उद्देश्य से सुविधा कैंप भी लगाने जा रही है। उपभोक्ता इस कैंप में आकर बिजली बिल संबंधित अपनी आशंका को दूर कर सकते है। उपभोक्ता पावरकाम के कार्यालय में जाकर बिल करवाने के लिए अधिकारियों से मिल सकते है। डीसी घनश्याम थोरी ने भी उपभोक्ताओं को दो किलोवाट के अधीन आने वाले उपभोक्ता को लाभ उठाने के लिए कहा है। उपभोक्ता सुविधा सेंटर में जाकर इसका लाभ ले सकते है। बीते मंगलवार को डीसी ने पावरकाम के अधिकारियों के साथ बैठक की थी। सुविधा का लाभ लेने वाले उपभोक्ता को सुविधा सेंटर में संपर्क करने के लिए कहा है।

सरकार की इस सुविधा को जालंधर में सुचारू ढंग से लागू करने के लिए डिप्टी कमिश्नर ने मंगलवार को पावरकाम के अधिकारियों के साथ बैठक की। डीसी ने कहा कि दो किलोवाट वाले उपभोक्ता अपने बकाया बिल माफ करवाने के लिए पावरकाम के सुविधा सेंटर आफिस समय सुबह 9 से शाम 5 बजे तक संपर्क कर सकते है। उन्होंने कहा कि एक लाख उपभोक्ता को इस सुविधा का लाभ दिया जा रहा है। सुविधा का लाभ लेने वाले उपभोक्ता पावरकाम की चार डिवीजन वेस्ट डिवीजन ( मकसूदां), माडल टाउन डिवीजन ( हंसराज स्टेडियम), पूर्वी डिवीजन ( पठानकोट बाईपास व कैंट डिवीजन ( बड़िंग) में पहुंच सकते है।

डीसी ने कहा कि उपभोक्ता सुविधा सेंटर के अलावा 28 व 29 अक्तूबर को सब डिवीजन व जिला स्तर पर सुविधा कैंप में जा सकते है। सुविधा लेने के लिए अंतिम तिथि निश्चित नहीं की गई है। किसी उपभोक्ता को बिल संबंधित जानकारी हासिल करनी है तो पावरकाम के सुविधा सेंटर में संपर्क कर सकते है।

chat bot
आपका साथी