बठिंडा में सड़क हादसों में बुजुर्ग समेत दो लोगों की मौत, अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज

Accident in Bathinda बठिंडा में सड़क हादसों में बुजुर्ग व एक 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में थाना नेहियांवाला व तलवंडी साबो पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयानों पर अज्ञात वाहन चालकों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:26 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:26 AM (IST)
बठिंडा में सड़क हादसों में बुजुर्ग समेत दो लोगों की मौत, अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज
Accident in Bathinda बठिंडा में दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई।

जासं, बठिंडा। Accident in Bathinda बठिंडा में बीते दिनों जिले में हुए विभिन्न दो सड़क हादसों में एक 61 वर्षीय बुजुर्ग व एक 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। दोनों ही मामलों में थाना नेहियांवाला व तलवंडी साबो पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयानों पर अज्ञात वाहन चालकों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पहले मामले में थाना तलवंडी साबो पुलिस को शिकायत देकर तरसेम सिंह निवासी गांव चट्ठेवाला ने बताया कि बीती 23 अकटूबर को उसके 61 वर्षीय पिता जगदीप सिंह साइकिल पर सवार होकर घर वापस आ रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रहे अज्ञात तेज रफ्तार वाहन उसके पिता के साइकिल को टक्कर मारकर फरार हो गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए उसके पिता जगदीप सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसी तरह थाना नेहियांवाला पुलिस को शिकायत देकर रेशम सिंह निवासी गांव गोनियाना कलां ने बताया कि बीती 23 अकटूबर को उसका 18 वर्षीय पोता नवदीप सिंह पुत्र सिकंदर सिंह निवासी गोनियाना कलां अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर गोनियाना मंडी से अपने गांव जा रहा था। जब वह अमृतसर रोड पर स्थित एक मैरिज पैलेस के पहुंचा, तो उसका मोटरसाइकिल सड़क के एक साइड खाड़ी पराली से भरी ट्राली से टकरा गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर माैजूद लोगों ने घायल नौजवान को गोनियाना मंडी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे लुधियाना के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां पर रविवार सुबह घायल युवक नवदीप सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात ट्राली चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-  Punjab : विद्यार्थियों की कमियों को निखारेंगे शिक्षक, बोर्ड ने सिलेबस को ध्यान में रखते हुए प्रेक्टिस बुक की जारी

chat bot
आपका साथी