जालंधर में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित दो दिन के रिमांड पर, माडल टाउन के स्पा सेंटर में किया था घिनौना काम

जालंधर में लुधियाना की नाबालिग युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को दो दिन के रिमांड पर लिया है। एसीपी हरिंदर ने बताया कि फरार आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है और जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:49 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:49 AM (IST)
जालंधर में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित दो दिन के रिमांड पर, माडल टाउन के स्पा सेंटर में किया था घिनौना काम
जालंधर में नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले को आरोपित दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में माडल टाउन के एक स्पा सेंटर में लुधियाना की नाबालिग युवती को बुला कर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को दो दिन के रिमांड पर लिया है। नाबालिग ने वहां पर काम करने वाली ज्योति पर आरोप लगाए कि पहले भी उसे बुला कर नशा करवाती थी। उसी की वजह से वह नशे की आदी हो गई। बुधवार को उसने नशा करवा कर चार युवकों से दुष्कर्म करवाया था। पुलिस ने आरोपित शहीद भगत सिंह कालोनी निवासी सोहित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया था। सोहित शर्मा पूर्व शिवसेना नेता है और उस पर आरोप था कि उसने ही ज्योति को कहा था कि उक्त युवती को नशा करवा कर ले आए। एसीपी हरिंदर ने बताया कि फरार आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है और जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Ludhiana Black Fungus ALERT! लुधियाना में ब्लैक फंगस, चपेट में आए कोरोना को मात देने वाले 20 लोग, कुछ की आंखें व जबड़े निकाले

बीते दिन थाना छह की पुलिस को दी शिकायत में लुधियाना में रहने वाली नाबालिग युवती ने बताया था कि माडल टाउन के स्पा सेंटर में काम करने वाली ज्योति नाम की महिला उसकी जानकार थी। उसने उसे जालंधर में घूमने के लिए बुलाया। इस बीच उसे अपने स्पा सेंटर पर ले गई और वहां पर उसे नशीली दवा पिला दी, जिससे वो बेसुध हो गई। इसके बाद चार युवकों ने उससे दुष्कर्म किया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच की और ज्योति सहित शहीद भगत सिंह नगर निवासी सोहित शर्मा, अमृतसर निवासी सतीश, फगवाड़ा निवासी इंदर और रुड़की निवासी खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी