जाखड़ के जाते भी भिड़े दो कांग्रेसी, हाथापाई तक पहुंची बात

जागरण संवाददाता, जालंधर : कांग्रेस प्रदेश प्रधान सुनील जाखड़ के प्रेस क्लब से जाते ही नंबर बनाने की होड़ में श्रीकंठ जज और अर¨वद मिश्रा में भिड़ंत हो गई। गहमा-गहमी इतनी ज्यादा हो गई कि दोनों एक-दूसरे को गालियां निकाले लगे। नौबत हाथापाई तक आ पहुंची। श्रीकंठ जज ने सांसद संतोख ¨सह चौधरी को भी लपेटे में ले लिया। कंठ ने कहा कि सांसद की वजह से ही ऐसे लोग कार्यक्रम में पहुंचे हैं।

दरअसल, जाखड़ के क्लब से निकलते समय श्रीकंठ जज को जब अर¨वद मिश्रा ने धक्का देकर पीछे करने की कोशिश की तो वे भड़क गए। इसके बाद जाखड़ तो चले गए लेकिन मौके पर हंगामा हो गया। श्रीकंठ जज ने अर¨वद मिश्रा को गालियां देनी शुरू कर दी तो अर¨वद मिश्रा ने भी जज को उसी भाषा में जवाब दिया। गुस्साए श्रीकंठ जज ने कहा कि अर¨वद मिश्रा कांग्रेस का प्राइमरी मेंबर ही नहीं है, जबकि वे चार दशक से पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने अर¨वद मिश्रा को ब्लैकमेलर बताते हुए कहा कि वह रिवॉल्वर के लाइसेंस दिलाने के नाम पर लोगों से पैसे वसूलता था। अरविंद भाजपा नेता मनोरंजन कालिया गुट से ताल्लुक रखता है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ के कार्यक्रम खराब करने की नीयत से उसने जानबूझकर हंगामा किया। श्रीकंठ भाजपा नेता के पिट्ठू : अरविंद

अर¨वद मिश्रा ने कहा कि राजनीति में यह सब होता रहता है। श्रीकंठ जज भाजपा के नेता मनोरंजन कालिया के पिट्ठू हैं, मैं नहीं। जज विधानसभा चुनावों के दौरान कालिया के साथ घूमते रहे। मुझे सांसद संतोख ¨सह चौधरी लेकर आए थे, इसलिए मैं कार्यक्रम में आया। कार्रवाई करेंगे : आहलुवालिया

इस संबंध में जिला कांग्रेस शहरी के प्रधान दलजीत ¨सह आहलूवालिया ने कहा कि उन्हें इस मामले की पूरी जानकारी नहीं है। मामले की जांच करने के बाद जिसकी भी गलती होगी, उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.