प्रतिबंधित गोलियों के साथ दो गिरफ्तार

थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और इंटेलिजेंस की टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 01:15 AM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 01:15 AM (IST)
प्रतिबंधित गोलियों के साथ दो गिरफ्तार
प्रतिबंधित गोलियों के साथ दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जालंधर : थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और इंटेलिजेंस की टीम ने तीन हजार प्रतिबंधित गोलियों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान बस्ती बावा खेल के अजय कुमार और जय प्रकाश के रूप में हुई है।

सीपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि बस्ती बावा खेल के एसआइ जगदेव सिंह, एएसआइ मुकेश, कांस्टेबल जसप्रीत, एनसीबी असिस्टेंट डायरेक्टर संदीप कुमार यादव, इंटेलिजेंस अफसर जेपी सिंह, विकास सिंह, सुजीत कुमार ने सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर एक्टिवा पर आ रहे दो युवकों को रोका तो उनके पास तीन हजार प्रतिबंधित गोलियां मिलीं। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

:: :: :: ::

कपड़े की दुकान पर महिला की बालियां झपटीं

संवाद सूत्र, किशनगढ़ : ब्यास पिड में बुधवार को लुटेरों ने एक कपड़े की दुकान चलाने वाली महिला की बालियां झपट लीं और फरार हो गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

कांता भट्टी ने बताया कि वह कपड़े की दुकान चलाती है। दोपहर करीब एक बजे बाइक पर दो युवक आए। एक युवक दुकान के अंदर आया और दूसरा बाहर खड़ा रहा। अंदर युवक ने उससे कोई कपड़ा दिखाने को कहा। वह कपड़ा दिखाने लगी तो युवक ने उसके कान से बालियां झपट लीं और बाहर भाग गया। बाहर युवक बाइक स्टार्ट किए खड़ा था। दोनों फरार हो गए।

इस संबंध में अलावलपुर चौकी प्रभारी एएसआइ परमजीत सिंह से पूछा तो दिन भर पत्रकारों को उलझाते रहे और वीरवार को माना कि लुटेरों ने महिला की बालियां छीनी हैं, तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी