बठिंडा में एक किलो भुक्की व 90 लीटर लाहन समेत दो गिरफ्तार, आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज

बठिंडा पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार उनके पास से एक किलो भुक्की व 90 लीटर लाहन बरामद की है। पकड़े गए दोनों आरोपितों पर थाना कोटफत्ता व रामा में मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 03:39 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 03:39 PM (IST)
बठिंडा में एक किलो भुक्की व 90 लीटर लाहन समेत दो गिरफ्तार, आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज
बठिंडा पुलिस ने भुक्की व लाहन के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

जासं, बठिंडा। बठिंडा पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार उनके पास से एक किलो भुक्की व 90 लीटर लाहन बरामद की है। पकड़े गए दोनों आरोपितों पर थाना कोटफत्ता व रामा में मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना रामा के एएसआइ गोरा सिंह ने गश्त के दौरान गांव रामा से आरोपित जसवीर सिंह निवासी रामपुरा को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से 1 किलो भुक्की चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। इसी तरह थाना कोटफत्ता के एएसआइ गुरमेल सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव धन सिंह खाना में छापेमारी कर आरोपित अमरजीत सिंह निवासी गांव धन सिंह खाना को 90 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया।

नशे की ओवरडोज के कारण युवक बेहोश

बठिंडा में स्थानीय धोबी बाजार में एक युवक नशे की ओवरडोज के कारण बेहोश होकर गिर पड़ा। सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा की लाईफ सेविंग टीम के सदस्य मनी, करण व गौरव कुमार मौके पर पहुंचे और बेहोश पड़े युवक को एंबुलेंस द्वारा सिविल अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में दाखिल करवाकर उसका उपचार शुरू करवाया। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। सहारा टीम द्वारा युवक की सेवा संभाल की जा रही है और परिजनों की तालाश की जा रही है।

दो मोटरसाइकिल की भिड़ंत में 2 घायल

स्थानीय माडल टाउन फेस 3 में दो मोटरसाइकिलों की आपस में भिड़ंत हो गई। जिसमें दोनों मोटरसाइकिल सवार घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा की लाइफ सेविंग टीम के सदस्य संदीप गोयल एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे। घायल बाइक सवार हनी पुला रमेश कुमार वासी चंदसर बस्ती को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया।

यह भी पढ़ें-  रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरे खोलेंगे गांव धीना की महिला से स्नैचिंग की वारदात, पिस्तौल दिखा चेन ले भागा था लुटेरा

chat bot
आपका साथी