होशियारपुर में रेत की अवैध माइनिंग करते ट्रैक्टर-ट्राली सहित दो काबू, पुलिस ने किया मामला दर्ज

होशियारपुर में शनिवार देर शाम थाना हरियाना पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों पर छापामारी करके दो रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रालियों समेत दो लोगों को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 02:27 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 02:27 PM (IST)
होशियारपुर में रेत की अवैध माइनिंग करते ट्रैक्टर-ट्राली सहित दो काबू, पुलिस ने किया मामला दर्ज
पुलिस ने होशियारपुर में रेत की अवैध माइनिंग करते दो लोगों को काबू किया है।

होशियारपुर, जेएनएन। होशियारपुर में शनिवार देर शाम थाना हरियाना पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों पर छापामारी करके दो रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रालियों समेत दो लोगों को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। एएसआइ परमजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ गांव ढक्की से चक्क गुजरां की तरफ जा रहे थे कि चक्क गुजरां के पास एक ट्रैक्टर ट्राली नंबर पीबी 07 बीवाई रेत से भरी चली आ रही थी जिसके चालक को रोक कर रेत के दस्तावेज दिखाने को कहा तो वह कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा पाया। जिस पर पुलिस ने चालक को काबू करके मामला दर्ज कर लिया। आरोपित की पहचान बलराज सिंह उर्फ बट्टा निवासी कोठे जट्टां के रुप में हुई है। इसी प्रकारी एएसआइ सतनाम सिंह पुलिस पार्टी के साथ चक्क गुजरां चौअ के पास जा रहे थे तो सामने से आ रही रेत से भरी ट्राली को चालक सहित काबू करके मामला दर्ज कर लिया। आरोपित की पहचान जतिंदर सिंह उर्फ हैप्पी निवासी हरियाना के रुप में हुई है।

ट्रैक्टर पलटने से एक की मौत

माहिलपुर। गढ़शंकर के गांव गज्जर में ट्रैक्टर पलटने के कारण एक युवक की नीचे दबकर मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। जतिन गांव मुहालों जिला शहीद भगत सिंह नगर ने बताया कि वह अपने भाई सिकंदर के साथ कमलजीत वासी मुहालों के आदेश पर गांव भातपुर राजपूतां गढ़शंकर में डेरा रोशन क्लां केंद्र पर छोड़ने जा रहे थे और वह जब गज्जर गांव के पास पहुंचे तो ट्रैक्टर पलट गया, जिसके नीचे वह दब गए। उसने कहा कि उसे मामूली चोटें लगी। जबकि उसका भाई सिकंदर गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों की सहायता से उसे सिविल अस्पताल माहिलपुर लाया गया तो ड्यूटी पर उपस्थित डाक्टर ने उसे मृतक घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही सैला खुर्द पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एएसआई महिंदर पाल ने बताया कि मृतक के शव को सिविल अस्पताल गढ़शंकर के शवगृह में रखवा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी