बठिंडा पुलिस ने नशा तस्करों पर कसा शिकंजा, नशीली गाेलियां व लाहन के साथ दो आरोपित चढ़े हत्थे

बठिंडा पुलिस ने एक महिला समेत दो नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से नशीली गोलियां व लाहन बरामद की है। पकड़े गए दोनों तस्करों पर नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vinay KumarSat, 18 Sep 2021 03:20 PM (IST)
बठिंडा पुलिस ने महिला समेत दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

जासं, बठिंडा। बठिंडा में थाना नेहियांवाला पुलिस और सदर रामपुरा पुलिस ने एक महिला समेत दो नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 650 नशीली गोलियां व 30 लीटर लाहन बरामद की है। पकड़े गए दोनों तस्करों पर नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना नेहियांवाला के एएसआइ पर्वत सिंह के मुताबिक बीती शुक्रवार को पुलिस टीम ने गांव महिमा सरजा के पास नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान पुलिस ने शक के आधार पर मोटरसाइकिल सवार आरोपित बलविंदर सिंह निवासी गांव कोठे इंदर सिंह वाला को रोककर उसके सामान की तलाशी ली, तो उसमें से 650 ट्रामाडोल की गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर थाना नेहियांवाला में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

इसी तरह थाना सदर रामपुरा के एएसआइ गुरतेज सिंह के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि गांव जेठूके की रहने वाली महिला गुरमेल कौर अवैध शराब बनाने और उसकी तस्करी का काम करती है। उसने अपने घर पर शराब की भट्टी भी लगा रखी है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने छापेमारी कर मौके से 30 लीटर लाहन और 5 बोतल अवैध शराब व शराब की चालू भट्ठी बरामद की गई। पुलिस ने आरोपित महिला को माैके पर गिरफ्तार कर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बीच रास्ते में घेरकर की मारपीट, चार अज्ञात समेत पांच पर मामला दर्ज

गांव नंदगढ़ में पुराने झगड़े की रंजिश के चलते एक व्यक्ति ने चार अज्ञात लोगों के साथ मिलकर गांव के रहने वाले एक व्यक्ति को बीच रास्ते में घेरकर मारपीट की और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। थाना नंदगढ़ पुलिस ने आरोपित लोगों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को शिकायत देकर गांव नंदगढ़ निवासी सुखजोत सिंह ने बताया कि बीती 6 सितंबर को आरोपित हरगोबिंद सिंह निवासी नंदगढ़ ने चार अज्ञात लोगोंं को साथ लेकर उसे गांव नंदगढ़ के पास बीच रास्ते में घेर लिया और उसके साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। मारपीट करने की वजह उसका आरोपित के साथ पहले भी झगड़ा हुआ था, जिसकी वह रंजिश रखे हुए था। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.