जेल में बनाया गिरोह, जमानत पर बाहर आकर करने लगे झपटमारी, दो गिरफ्तार

पन्ना व काला अलग-अलग केसों में जेल गए और वहीं दोनों आपस में मिल गए और बाहर आकर झपटमारी शुरू कर दी। दोनों के खिलाफ थाना रामा मंडी में केस दर्ज कर लिया गया है।

By Edited By: Publish:Sat, 29 Feb 2020 02:01 AM (IST) Updated:Sat, 29 Feb 2020 09:22 AM (IST)
जेल में बनाया गिरोह, जमानत पर बाहर आकर करने लगे झपटमारी, दो गिरफ्तार
जेल में बनाया गिरोह, जमानत पर बाहर आकर करने लगे झपटमारी, दो गिरफ्तार

जालंधर, जेएनएन। जेल में गिरोह बना जमानत पर आने के बाद झपटमारी करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनसे चोरी का मोटरसाइकिल व दो फोन भी बरामद किए हैं। दोनों आरोपितों के खिलाफ पहले भी चोरी के केस दर्ज हैं। पकड़े गए आरोपितों में एक इरादा कत्ल के केस में भगोड़ा भी घोषित हो चुका है।

एडीसीपी क्राइम गुरमीत किंगरा ने बताया कि स्पेशल ऑपरेशन यूनिट ने एसआइ अश्वनी कुमार की अगुआई में दोमोरिया पुल के नजदीक से कपूरथला के भुलत्थ जिले के गांव काला बागड़िया के रहने वाले प्रिंस उर्फ पन्ना और तरनतारन के थाना सदर एरिया में आते गोले दी पंडोरी के रहने वाले काला को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनसे बाइक के साथ दो स्मार्टफोन भी बरामद किए हैं। प्रिंस पन्ना के खिलाफ कपूरथला के थाना भुलत्थ में तीन पर्चे दर्ज हैं। इनमें दो चोरी और एक इरादा-ए-कत्ल का है, जिसमें उसे भगोड़ा करार दिया गया है।

काला के खिलाफ भी चोरी के पांच मुकदमे दर्ज हैं। काला इस समय काजी मंडी में परमानंद उर्फ कुक्कू के मकान में रहता है। पन्ना व काला अलग-अलग केसों में जेल गए और वहीं दोनों आपस में मिल गए और बाहर आकर झपटमारी शुरू कर दी। दोनों के खिलाफ थाना रामा मंडी में केस दर्ज कर लिया गया है।

एटीएम कार्ड बदलकर चार को ठगा, गिरफ्तार

एडीसीपी क्राइम गुरमीत किंगरा ने बताया कि एएसआइ बलजीत सिंह ने बस्ती अड्डा चौक के नजदीक से गांधी नगर नजदीक मुस्लिम कॉलोनी में रहने वाले मान सिंह उर्फ निक्का को गिरफ्तार किया। वह इस वक्त शेखें कॉलोनी में रह रहा था। निक्का 19 अक्टूबर 2019 से थाना डिवीजन दो में दर्ज केस में वांछित था। तलाशी में उससे पुलिस को एसबीआइ व इलाहाबाद बैंक के दो एटीएम कार्ड मिले हैं। उसके खिलाफ पहले भी दो पर्चे दर्ज हैं। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि फगवाड़ा में उसने एटीएम कार्ड बदलकर 15 हजार, सोढल रोड स्थित ओरिएंटल बैंक एटीएम में कार्ड बदलकर 10 हजार, सोढल चौक के पास आइसीआइसीआई बैंक के एटीएम कैबिन में कार्ड बदलकर 10 हजार और सोढल में मंडी के नजदीक यूको बैंक के कैबिन में एटीएम कार्ड बदलकर साढ़े तीन हजार रुपये निकलवाए थे।

chat bot
आपका साथी