चोरी की गाड़ियों के साथ दो धरे, चार वाहन बरामद

सीआइए स्टाफ टीम ने वाहन चोरी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चार वाहन बरामद किए हैं। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान प्रदीप कुमार उर्फ विक्की और विजय कुमार निवासी मोहल्ला कोट रामदास जालंधर के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 11:13 PM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 11:13 PM (IST)
चोरी की गाड़ियों के साथ दो धरे, चार वाहन बरामद
चोरी की गाड़ियों के साथ दो धरे, चार वाहन बरामद

जागरण संवाददाता, जालंधर : सीआइए स्टाफ टीम ने वाहन चोरी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चार वाहन बरामद किए हैं। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान प्रदीप कुमार उर्फ विक्की और विजय कुमार निवासी मोहल्ला कोट रामदास जालंधर के रूप में हुई है।

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि सूचना मिली थी कि दो चोर चोरी की स्कूटी बेचने के इरादे से नंगल शामा चौक की तरफ घूम रहे हैं। सीआइए स्टाफ वन की टीम ने नंगल शामा चौक के पास नाकेबंदी कर आरोपितों को दबोचा। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर तीन चोरी की मोटरसाइकिल और एक एक्टिवा बरामद की है। आरोपित विजय कुमार ने बताया कि वह रेकी कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। गाड़ी चोरी के साथ-साथ वह रात के समय बंद मोटर के कमरों से मोटर की चोरी को भी अंजाम देता था। वहीं गिरफ्तार किए गए दूसरे आरोपित प्रदीप कुमार उर्फ विक्की ने पूछताछ में बताया कि वह लंबे समय तक दोहा में काम कर रहा था। जहां से लौटकर अपने साथी विजय के साथ मिलकर शहर के पार्किंगों से गाड़ी चोरी की वारदात को अंजाम देने लगा। गिरफ्तार आरोपितों के खिलाफ पहले से भी दर्ज है मुकदमा

गिरफ्तार किए गए आरोपितों के खिलाफ शहर और देहात के थानों में केस दर्ज हैं। आरोपित विजय कुमार के खिलाफ नशा तस्करी का एक मामला साल 2018 में आदमपुर थाने में दर्ज किया गया था वही प्रदीप कुमार के खिलाफ चोरी का एक मुकदमा थाना रामामंडी में दर्ज है।

chat bot
आपका साथी