यूपी से तमंचा और एमपी से पिस्टल लाए थे बदमाश, दो धरे

कमिश्नरेट पुलिस की स्पेशल आपरेशन यूनिट (एसओयू) ने उत्तर प्रदेश से तमंचा और मध्य प्रदेश से पिस्टल लाने वाले दो बदमाशों को काबू किया है। गिरफ्तार किए आरोपितों की पहचान लवप्रीत सिंह निवासी शिवनगर नागरा और हरजिदर सिंह उर्फ मनी वालिया निवासी बाबा बकाला अमृतसर हाल निवासी शहीद ऊधम सिंह नगर रामा मंडी के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 08:52 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 08:52 PM (IST)
यूपी से तमंचा और एमपी से पिस्टल लाए थे बदमाश, दो धरे
यूपी से तमंचा और एमपी से पिस्टल लाए थे बदमाश, दो धरे

जागरण संवाददाता, जालंधर : कमिश्नरेट पुलिस की स्पेशल आपरेशन यूनिट (एसओयू) ने उत्तर प्रदेश से तमंचा और मध्य प्रदेश से पिस्टल लाने वाले दो बदमाशों को काबू किया है। गिरफ्तार किए आरोपितों की पहचान लवप्रीत सिंह निवासी शिवनगर नागरा और हरजिदर सिंह उर्फ मनी वालिया निवासी बाबा बकाला अमृतसर हाल निवासी शहीद ऊधम सिंह नगर रामा मंडी के रूप में हुई है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के खिलाफ जालंधर के अलग-अलग थानों के साथ-साथ कपूरथला में भी केस दर्ज हैं। गिरफ्तार किए आरोपितों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

डीसीपी गुरमीत सिंह ने बताया कि टीम गश्त पर थी। इस दौरान सूचना मिली कि डीएवी पुल के पास कुछ युवक हथियारों से लैस होकर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। एसओयू की टीम ने चेकिग के दौरान जब दोनों युवकों को रोककर तलाशी ली तो उनके पास से एक पिस्टल ़32बोर, कट्टा और पांच कारतूस मिले। डीसीपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित पेशेवर अपराधी हैं। इनके खिलाफ जालंधर और कपूरथला के थानों में कई केस दर्ज हैं। गिरफ्तार किए आरोपित लवप्रीत सिंह के खिलाफ जालंधर के बस्ती बावा खेल थाना, थाना डिवीजन दो, थाना डिवीजन चार सहित कपूरथला कोतवाली में केस दर्ज हैं। वहीं दूसरे आरोपित मनी वालिया के ऊपर थाना डिवीजन आठ में दो मामले दर्ज हैं। आरोपित हैं बारहवीं पास

गिरफ्तार किए गए लवप्रीत ने पुलिस की पूछताछ में कबूला है कि वह बारहवीं पास है और पिस्टल को एमपी से खरीदकर लाया था। वहीं गिरफ्तार किए गए दूसरे आरोपित हरजिदर सिंह उर्फ मणि वालिया ने कबूल किया है कि वह बारहवीं पास है और वेल्डिंग का काम करता था बरामद हथियार को वह यूपी से खरीदकर लाया था।

chat bot
आपका साथी