जालंधर के गोराया में नाली में मिला ढाई महीने का भ्रूण, जांच में जुटी पुलिस

जालंधर के गोराया में नाली से ढाई महीने का भ्रूण मिला है। पुलिस मामले को लेकर आसपास के इलाके में पूछताछ कर रही है इसके साथ ही क्षेत्र के पैथोलॉजी अस्पताल स्कैनिंग सेंटरों में भी भ्रूण की जानकारी के लिए उनका रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 05:26 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 05:26 PM (IST)
जालंधर के गोराया में नाली में मिला ढाई महीने का भ्रूण, जांच में जुटी पुलिस
जालंधर के गोराया में मिले भ्रूण की जांच में पुलिस जुट गई है।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर के गोराया थाना क्षेत्र के विर्क गांव में मंगलवार देर शाम उस समय हड़कंप मच गया जब गांव के नाली में करीब ढाई महीने का एक भ्रूण मिला। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को अपने कब्जे में लेते हुए अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस मामले को लेकर आसपास के इलाके में पूछताछ कर रही है इसके साथ ही क्षेत्र के पैथोलॉजी अस्पताल स्कैनिंग सेंटरों में भी भ्रूण की जानकारी के लिए उनका रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं। मामले को लेकर विर्क गांव के नंबरदार प्रितपाल सिंह ने बताया कि मंगलवार देर शाम उन्हें सूचना मिली थी कि कुलवंत सिंह के घर के पास नाली में एक मानव भ्रूण पड़ा हुआ है।

घटना की सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक लोगों ने भ्रूण को बाहर निकाल दिया था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को अपने कब्जे में लेते हुए अस्पताल भेज दिया है। वहीं मामले को लेकर गोराया थाने के सब इंस्पेक्टर लखविंदर सिंह का कहना है कि प्रारंभिक जांच में भ्रूण करीब ढाई महीने का बताया जा रहा है। भ्रूण नर है या मादा इसकी जानकारी के लिए उसे अस्पताल में भेजा गया है। शुरुआती जांच में यह प्रतीत होता है कि किसी कुंवारी मां ने लोक लाज के डर से ऐसा किया है। फिर भी पुलिस आसपास के इलाकों में पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी