जालंधर से चुराकर यूपी के संभल में बेचते थे ट्रैक्टर, पुलिस ने दो आरोपितों को किया गिरफ्तार

जालंधर की थाना डिवीजन चार की पुलिस ने शहर के अलग अलग इलाकों से ट्रैक्टर चोरी कर यूपी के संभल में बेचने के मामले में गिरफ्तार किए गए दो आरोपितों से पूछताछ के बाद आरोपितों की निशानदेही पर यूपी के संभल से दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 10:58 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 10:58 AM (IST)
जालंधर से चुराकर यूपी के संभल में बेचते थे ट्रैक्टर, पुलिस ने दो आरोपितों को किया गिरफ्तार
जालंधर से चुराकर यूपी के संभल में ट्रैक्टर व मोटरसाइकिल बेचने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर की थाना डिवीजन चार की पुलिस ने शहर के अलग अलग इलाकों से ट्रैक्टर चोरी कर यूपी के संभल में बेचने के मामले में गिरफ्तार किए गए दो आरोपितों से पूछताछ के बाद आरोपितों की निशानदेही पर यूपी के संभल से दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों से कुल चोरी के सात ट्रैक्टर चार, मोटरसाइकिल और एक ट्राली बरामद की गई है। इन चोरों के दो और साथी अभी फरार बताए जा रहे हैं। जिसकी तलाश में यूपी में छापेमारी की जा रही है।

गिरफ्तार किए गए आरोपितों की पहचान सूरज और राजपाल निवासी ग्राम समराई थाना गुन्नौर, जिला संभल यूपी के रूप में हुई है। गिरफ्तार किए गए चोरी के आरोपितों ने जालंधर से चोरी किए गए ट्रैक्टर बेचे थे। फरार आरोपितों की पहचान रोहित निवासी सैनी माजरा, डेरा बस्सी, एसएएस नगर और भीम सेन पुत्र राजेश समराई, संभल, यूपी के रूप में हुई है। फरार आरोपितों की तलाश में जालंधर पुलिस की टीम संभल और मोहाली में छापेमारी कर रही है।

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए बदायूं और संभल में की थी छापेमारी

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए गिरफ्तार किए गए आरोपितों के साथ जालंधर से रवाना हुई टीम ने यूपी के दो जिलों में छापेमारी की थी। बदायूं और संभल में छापेमारी के दौरान पुलिस ने शक के आधार पर करीब डेढ़ दर्जन लोगों से पूछताछ की थी और पूछताछ के बाद गुन्नौर थाना क्षेत्र से दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

chat bot
आपका साथी