कपूरथला से लाकर जालंधर में करते थे नशा सप्लाई, पुलिस ने 200 ग्राम हेरोइन के साथ दो धरे

जालंधर मे पुलिस ने दो तस्करों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित कपूरथला से हेरोइन लाकर जालंधर में सप्लाई करते थे। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 04:18 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 04:18 PM (IST)
कपूरथला से लाकर जालंधर में करते थे नशा सप्लाई, पुलिस ने 200 ग्राम हेरोइन के साथ दो धरे
जालंधर पुलिस ने दो नशा तस्करों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में सीआइए स्टाफ टू की टीम ने कपूरथला से हेरोइन लाकर जालंधर में सप्लाई करने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों के कब्जे से पुलिस ने 200 ग्राम हेरोइन बरामद की है जिनके खिलाफ पुलिस से संबंधित मामलों में केस दर्ज करते हुए उन्हें 2 दिन के रिमांड पर लिया है। सीआइए स्टाफ टू के प्रभारी एसआइ पुष्पा वाली ने बताया कि एसएसपी ग्रामीण नवीन सिंगला के दिशा-निर्देश पर एक टीम बनाकर नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया गया है। इसी क्रम में सीआइए स्टाफ की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो तस्कर करतारपुर रेलवे स्टेशन पर हेरोइन की सप्लाई देने के लिए आ रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कपूरथला रोड करतारपुर में नाकाबंदी की।

इस दौरान पुलिस ने दो युवकों को रोक कर उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से 200 ग्राम हेरोइन बरामद हुई जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया। गिरफ्तार युवकों की पहचान रणवीर सिंह उर्फ वीर निवासी मंडली कला अमृतसर गगनदीप सिंह निवासी बंदाला जिला अमृतसर के रूप में हुई है। जिसके बाद पुलिस ने इन्हें अदालत में पेश करते हुए दोनों आरोपितों का 2 दिन का रिमांड हासिल किया है जिससे यह पता लगाया जा सके कि यह आरोपित करतारपुर में किसे हेरोइन की सप्लाई देने आए थे। वहीं पुलिस के शुरुआती पूछताछ में यह सामने आया है कि कपूरथला के सुभानपुर से हेरोइन मंगाते थे और उसके बाद उसे डिमांड के अनुसार अलग-अलग जगह पर सप्लाई करते थे।

chat bot
आपका साथी