जालंधर में पीएनबी के एटीएम से चोरी किया था एसी का कंप्रेसर, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

जालंधर में मकसूदां थाने की पुलिस ने पीएनबी एटीएम में लगे एसी का कंप्रेसर चोरी करने के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों से पूछताछ के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 01:41 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 04:16 PM (IST)
जालंधर में पीएनबी के एटीएम से चोरी किया था एसी का कंप्रेसर, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
जालंधर में पीएनबी के एटीएम से कंप्रेसर चोरी करने वाले दो आरोपित गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में मकसूदां थाने की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए बीते दिनों रावल वाली पीएनबी एटीएम में लगे एसी का कंप्रेसर चोरी करने के मामले में कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी हुआ है एसी कंप्रेसर बरामद कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी कवरजीत सिंह बल ने बताया कि बीते शनिवार सुबह उन्हें पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर अमरेंद्र सिंह ने शिकायत दी थी कि उनके एटीएम में लगा एसी का कंप्रेसर चोरी हो गया है। मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी।

इस दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक रायपुर-रसूलपुर के पास एसी का कंप्रेसर लेकर खड़े हैं जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर दोनों युवकों को मौके से बरामद करते हुए उनके कब्जे से एसी का कंप्रेसर बरामद कर लिया और उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज करते हुए उनसे पूछताछ करनी शुरू कर दी है। गिरफ्तार युवकों की पहचान गुरप्रीत सिंह गोपी पुत्र लखबीर सिंह निवासी अर्बन स्टेट व इंद्रजीत सिंह उर्फ राजू पुत्र सतनाम सिंह निवासी अर्बन स्टेट के रूप में हुई है। गिरफ्तार किए गए दोनों ही आरोपितों को कोर्ट में पेश कर उनका रिमांड हासिल किया जाएगा जिससे चोरी के अन्य वारदातों का भी खुलासा किया जा सके। गिरफ्तार किए गए दोनों ही आरोपितों से पूछताछ में चोरी के अन्य मामले का भी खुलासा हो सकता है।

कादियांवाली में लूट करने वाले तीन गिरफ्तार

दो महीने पहले कादियांवाली के रहने वाले जतिंद्र कुमार से लूट करने वाले तीन लोगों को थाना सदर की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान कुलवीर सिंह उर्फ (गग्गी) पुत्र जसविंदरसिंह, सागर मसीह पुत्र सुच्चा मसीह तथा कर्ण कुमार उर्फ (धम्मा) पुत्र अमरीक तीनों निवासी चित्तेवाणी, थाना सदर के रूप में हुई है। जालंधर हाइट्स चौकी प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि जतिंद्र कुमार ने शिकायत दी थी कि 20 सितंबर को कादियांवाली चौक के पास पहुंचने पर एक्टिवा सवार तीन लोगों ने उससे छह हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया।

chat bot
आपका साथी