होशियारपुर में फाइनांसरों से परेशान युवती ने जहरीला पदार्थ निगल कर दी जान, दो पर मामला दर्ज

पैसे के लेने-देन के मामले में दो फाइनांसरों की तरफ से युवती पर बुरी नजर रखने और युवती को बीच बाजार रोक कर बेईज्जत करने से परेशान युवती ने कोई जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या करने के मामले में दो फाइनांसरों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 12:58 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 12:58 PM (IST)
होशियारपुर में फाइनांसरों से परेशान युवती ने जहरीला पदार्थ निगल कर दी जान, दो पर मामला दर्ज
होशियारपुर में फाइनांसरों से परेशान युवती ने जहरीला पदार्थ निगल कर दी जान,

होशियारपुर, जेएनएन। पैसे के लेने-देन के मामले में दो फाइनांसरों की तरफ से युवती पर बुरी नजर रखने और युवती को बीच बाजार रोक कर बेईज्जत करने से परेशान युवती ने कोई जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या करने के मामले में दो फाइनांसरों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में मृतका मनीशा की माता जगीर कौर ने बताया कि उसने कुछ समय पहले आरोपित जतिंदर कुमार कल्यान उर्फ नानू निवासी भगत से दस प्रतिशत ब्याज पर चालीस हजार रुपये लिए थे जिसका वह लगातार ब्याज देती आ रही थी। इसी दौरान मनीशा ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए मोहित फाइनांसर से 70 हजार रुपये दस प्रतिशत ब्याज पर ले लिए थे, जिसका वह एक लाख से ज्यादा रुपये वापस कर चुकी है। मगर मोहित और पैसे की मांग कर रहा था जिसके चलते मनीशा परेशान रहती थी।

दस जून करीब चार बजे मनीशा ने बताया कि मोहित चड्डा और जतिंदर कल्यान उर्फ नानू उसे रास्ते में रोक कर तंग परेशान करते है और उसके साथ अश्लील हरकतें करते हैं जिससे परेशान होकर उसने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया है। मनीशा को इलाज के लिए तुरंत सरकारी अस्पताल होशियारपुर भर्ती करया यहां पर डाक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए प्राइवेट अस्पताल रेफर कर दिया। यहां पर दस जून रात को ही मनीशा की इलाज दौरान मौत हो गई। पुलिस न जगीर कौर के बयान पर आरोपित जतिंदर कल्यान उर्फ नानू निवासी भगत नगर और मोहित चड्डा निवासी जगतपुरा थाना सिटी के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी