Road Accident in Jalandhar ः जालंधर के गोराया में सरिया से भरे कैंटर से टकराया ट्राला, चालक की मौत

जालंधर के गोराया थाने के नजदीक नेशनल हाईवे पर सुबह एक दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:27 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:27 AM (IST)
Road Accident in Jalandhar ः  जालंधर के गोराया में सरिया से भरे कैंटर से टकराया ट्राला, चालक की मौत
जालंधर में सरिया से भरे कैंटर से ट्राला टकराने से चालक की मौत हो गई।

गोराया, जेएनएन। जालंधर के गोराया थाने के नजदीक नेशनल हाईवे पर सुबह एक दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। सरिया से लदा एक कैंटर खन्ना से फगवाड़ा जा रहा था। उसके पीछे लुधियाना से जम्मू जा रहा ट्राला अचानक कैंटर से जा टकराया। इस दौरान ट्राला चालक की मौके पर ही मौत हो गई। चालक की पहचान हरजीत सिंह पुत्र ज्वाला सिंह गांव ललकलां के रूप में हुई है।

एसआइ दिनेश कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि हाईवे पर हादसा हुआ है। मौके पर आकर देखा तो ट्राला चालक की मौत हो चुकी थी और कैंटर चालक मौके से फरार था। पुलिस ने जहां शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी।

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

शहर में वाहन चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से दो बाइक, जो उसने अलग-अलग जगह से चोरी किए थे, बरामद किए गए। आरोपित की पहचान कपूरथला के हकीम जफर अली मोहल्ला के राहुल तेजी के रूप में हुई। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि उनके पास सूचना आई थी कि शहर में वाहन चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय है। गिरोह का एक सदस्य प्रताप बाग के पास मौजूद है। अगर उसको गिरफ्तार किया जाए तो चोरी की बाइक बरामद हो सकते हैं। एएसआइ हरदयाल सिंह ने प्रताप नगर बाबा लाल दयाल मंदिर के साथ गली में रहने वाले राहुल तेजी को गिरफ्तार किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी