जालंधर में दर्दनाक सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से ड्राइवर की मौत; तीन घंटे तक ट्राले में फंसा रहा

जालंधर-पठानकोट हाईवे पर सुबह चार बजे के करीब एक अज्ञात वाहन ने एक ट्राला में टक्कर मार दी। हादसे में ट्राला चालक की मौत हो गई। हादसे में ट्राला का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और ट्राला का ड्राइवर उसमें फंस गया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 02:15 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 02:15 PM (IST)
जालंधर में दर्दनाक सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से ड्राइवर की मौत; तीन घंटे तक ट्राले में फंसा रहा
जालंधर में अज्ञात वाहन की टक्कर से ट्राला सवार ड्राइवर की मौत।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर-पठानकोट हाईवे पर मकसूदां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आते पंजाबी बाग के पास सुबह चार बजे के करीब एक अज्ञात वाहन ने एक ट्राला में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। हादसे में ट्राला का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और ट्राला का ड्राइवर उसमें फंस गया। घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई लेकिन ना तो मौके पर 3 घंटे तक पीसीआर की टीम पहुंची और ना ही थाना मकसूदां की टीम। इस दौरान ट्राला का ड्राइवर गाड़ी में फंसा रहा और खुद को बचाने की गुहार लगाता रहा। मौके पर मौजूद लोग भी ड्राइवर को बाहर निकालने की जगह मौके पर वीडियो बनाते रहे।

यह भी पढ़ें-  Punjab : अब लाइसेंस पर पेट्रोलियम डीलर का भी नाम लिखना जरूरी, पेट्रोलियम एंड एक्सप्लोजिव्स सेफ्टी ऑर्गेनाइजेशन ने जारी किए आदेश

दो ट्रैक्टरों की मदद से शव को निकाला गया बाहर

घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई जिसके बाद लोगों ने दो ट्रैक्टरों की मदद से वाहन चालक के शव को ट्राला के मलबे से बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान जम्मू के रहने वाले कश्मीर सिंह पुत्र संसार सिंह 56 गांव अब्दुल सुजानगढ़ के रूप में हुई है। मौके पर पहुंचे थाना मकसूदां के एएसआइ जसवीर सिंह ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले में अभी तक परिवार को टक्कर मारने वाले वाहन का कुछ पता नहीं चल सका है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी है जिनके बयान दर्ज करने के बाद मामले में बनती कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-  Jalandhar Air Travel Alert! विंटर शेड्यूल में भी आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट नहीं भर पाई उड़ान, संचालन को लेकर AAI के पास भी नहीं सूचना

chat bot
आपका साथी