Traffic Police ने एक ही दिन में काटे करीब 250 चालान, नियमों का उल्लंघन करने वालों पर शिंकजा

ज्योति चौक पर जाम की समस्या से निजात पाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने वहां पर सर्वे किया। सबसे बड़ी समस्या ज्योति चौक के पास लगे बैरीकेड्स से लोगों के कट लेने पर आती है।

By Edited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 10:02 PM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 10:02 PM (IST)
Traffic Police  ने एक ही दिन में काटे करीब 250 चालान, नियमों का उल्लंघन करने वालों पर शिंकजा
Traffic Police ने एक ही दिन में काटे करीब 250 चालान, नियमों का उल्लंघन करने वालों पर शिंकजा

जालंधर, जेएनएन। जिला ट्रैफिक पुलिस का यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ शुरू हुआ अभियान जारी है। पुलिस ने दिन भर में शहर के अलग-अलग हिस्सों में करीब 250 चालान काटे। इसमें मुख्य तौर पर मॉडल टाउन, बस स्टैंड के पास, पीएपी चौक और बीएसएफ चौक शामिल हैं।

एडीसीपी ट्रैफिक गगनेश शर्मा ने बताया कि ओवरलोडेड ऑटो, दो पहिया वाहनों पर तीन लोगों के बैठे होने और बिना सीट बेल्ट वाहन चलाने वालों के 50 चालान काटे गए। इसके अलावा शहर के अन्य इलाकों में करीब 200 चालान काटे गए और करीब दस हजार रुपये जुर्माना मौके पर ही वसूला गया। इसके अलावा हाइवे पर खड़े ट्रकों के 30 चालान काटे गए। उन्होंने बताया कि बीते शुक्रवार को 25 के करीब चालान काटे गए थे और शनिवार को भी 25 ट्रकों के चालान काटे गए। सोमवार, मंगलवार और बुधवार को भी 50 से ज्यादा ट्रकों के चालान काटे गए थे और ट्रक चालकों को सड़क पर ट्रक खड़े न करने की चेतावनी दी। उनका कहना था कि यह मुहिम आगे भी जारी रहेगी।

ज्योति चौक पर चला पुलिस का सर्वे, कट लेने वालों के भी कटेंगे चालान

ज्योति चौक पर जाम की समस्या से निजात पाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने वहां पर सर्वे किया। सबसे बड़ी समस्या ज्योति चौक के पास लगे बैरीकेड्स से लोगों के कट लेने पर आती है। एक गाड़ी भी दूसरी तरफ जाने के लिए कट लेती है तो लंबा जाम लग जाता है जबकि बैरीकेड्स इसलिए लगाए गए हैं ताकि कोई कट न ले सके। इसके लिए वहां पर एक स्थायी पुलिस मुलाजिम लगा दिया गया है। एडीसीपी गगनेश शर्मा ने बताया कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों को नहीं बख्शा जाएगा। बेरीकेड्स लगाने के बावजूद कट ले कर जाम लगाने वालों का भी चालान काटा जाएगा।

chat bot
आपका साथी