Tokyo Olympic : भारतीय हाकी टीम की पहली जीत से कप्तान मनप्रीत के परिवार में खुशी की लहर, मां ने कहा- मिल रहा मेहनत का फल

Tokyo Olympic न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में में भारतीय टीम ने 3-2 से जीत हासिल की है। इस जीत में कप्तान मनप्रीत का अहम योगदान रहा। उनके नेतृत्व में टीम के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम लंबे समय के बाद शानदार लय में नजर आई।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 10:52 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 10:53 AM (IST)
Tokyo Olympic : भारतीय हाकी टीम की पहली जीत से कप्तान मनप्रीत के परिवार में खुशी की लहर, मां ने कहा- मिल रहा मेहनत का फल
मैच देखते भारतीय हॉकी टीम के फॉरवर्ड मनदीप सिंह के पिता राजविंदर सिंह, माता दविंदरजीत कौर व भाई हमिंदर सिंह।

जालंधर, जागरण संवाददाता। भारतीय हाकी टीम के लिए टोक्यो ओलंपिक की शुरुआत शानदार रही। शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में में भारतीय टीम ने 3-2 से जीत हासिल की है। इस जीत में कप्तान मनप्रीत का अहम योगदान रहा। उनके नेतृत्व में टीम के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम लंबे समय के बाद शानदार लय में नजर आई। टीम के शानदार प्रदर्शन से जालंधर में कप्तान मनप्रीत सिंह के परिवार में खुशी की लहर है। सुबह से ही सारा परिवार दिल में दुआएं लिए मैच देख रहा था और टीम इंडिया की पहली जीत से सभी खुशी से झूम उठे।

मनप्रीत सिंह की मां मनजीत कौर ने कहा कि उनका बेटा बढ़िया प्रदर्शन कर इस मुकाम पर पहुंचा है। इससे बड़ी खुशी की बात क्या हो सकती है कि वह ओलिंपिक में भारतीय दल का प्रतिनिधित्व कर रहा है और पहले ही मैच में शानदार प्रदर्शन भी किया। मनप्रीत जैसे बनने के लिए खूब मेहनत करें। खेल कोई भी हो, उसे जुनून के साथ खेलें। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि टीम इसी तरह शानदार प्रदर्शन जारी रखेगी और इतिहास बनाकर लौटेगी।

वहीं भारतीय हाकी टीम के स्ट्राइकर मनदीप सिंह का परिवार भी भारतीय टीम की शानदार शुरुआत से बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय हाकी टीम का विजयी कारवां यूं ही जारी रहेगा। पूरे देश की दुआएं खिलाड़ियों के साथ हैं। मैच से पहले ही मनदीप ने अपनी मां दविंदरजीत कौर से बात की थी। मनदीप सिंह ने कहा कि पहले मैच में किसी प्रकार का दबाव नहीं है। टीम तालमेल के साथ मैदान में उतरेगी और बेहतर प्रदर्शन करेगी। बता दें कि ओलिंपिक-2020 में इस बार हाकी में जालंधर के चार धुरंधर हैं। मिट्ठापुर के रहने वाले मनप्रीत, मनदीप व वरुण और खुसरोपुर के हार्दिक भारतीय हाकी टीम का हिस्सा हैं। खासतौर पर कप्तान मनप्रीत से देश को सबसे अधिक उम्मीद है।

chat bot
आपका साथी