करतारपुर के सरकारी स्कूल में 200 लोगों को लगी वैक्सीन

सीनियर सेकेंडरी स्कूल में सेहत विभाग की टीम द्वारा कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है। रविवार को सुबह 10 बजे ही काफी लोग टीका लगवाने के लिए पहुंच गए थे। नोडल अफसर सिकंदर लाल ने काम को सुचारू रूप से करवाने हेतु वालंटियरों का सहयोग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:34 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:34 PM (IST)
करतारपुर के सरकारी स्कूल में 200 लोगों को लगी वैक्सीन
करतारपुर के सरकारी स्कूल में 200 लोगों को लगी वैक्सीन

दीपक कुमार करतारपुर :दीपक कुमार करतारपुर : सीनियर सेकेंडरी स्कूल में सेहत विभाग की टीम द्वारा कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है। रविवार को सुबह 10 बजे ही काफी लोग टीका लगवाने के लिए पहुंच गए थे। नोडल अफसर सिकंदर लाल ने काम को सुचारू रूप से करवाने हेतु वालंटियरों का सहयोग लिया। सेहत विभाग की टीम ने 200 लोगों के टीके लगाए। गौर है कि शनिवार को मात्र 100 लोगों के टीके लगे थे। रविवार को सेहत विभाग की टीम में डा. मोनिका, स्टाफ नर्स इंदिरा रानी, जगरूप कौर, प्रदीप कौर, संदीप कुमार, लेबर डिपार्टमेंट से साहिल कुमार के अलावा वालंटियरो में डा. राजीव कुमार, सूरज कुमार इत्यादि ने विशेष योगदान दिया। वही पुलिस कर्मचारियों ने बाखूबी ड्यूटी निभाई और टीका लगवाने आए लोगों में दूरी बनाए रखी।

कंस्ट्रक्शन वर्कर को लगाई वैक्सीन

नोडल अफसर सिकंदर लाल ने बताया कि सेहत विभाग की टीम ने 18 से 44 साल के कंस्ट्रक्शन वर्कर व जिनको मामूली बीमारी है, उनको कोरोना वैक्सीन लगाई गई। उन्होंने टीका लगवाने आने वाले लोगों से कोविड-19 के जारी निर्देशों की पालना करते हुए शरीरिक दूरी बनाकर रखने की अपील की।

chat bot
आपका साथी