दर्दनाक हादसाः जालंधर-पठानकोट हाईवे पर टिप्पर में लगी भीषण आग, जिंदा जला ड्राइवर

जालंधर-पठानकोट हाईवे पर शनिवार दोपहर करीब 2.30 बजे चलते टिप्पर में भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि टिप्पर के ड्राइवर को अपनी जान बचाने का मौका भी नहीं मिला। उसकी टिप्पर के अंदर ही झुलसकर मौत हो गई।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 09:45 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 09:45 AM (IST)
दर्दनाक हादसाः जालंधर-पठानकोट हाईवे पर टिप्पर में लगी भीषण आग, जिंदा जला ड्राइवर
जालंधर-पठानकोट हाईवे पर टिप्पर में लगी भीषण आग।

जालंधर, जेएनएन। किशनगढ़ के पास जालंधर-पठानकोट हाईवे पर शनिवार दोपहर करीब 2.30 बजे चलते टिप्पर में भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि टिप्पर के ड्राइवर को अपनी जान बचाने का मौका भी नहीं मिला और उसकी टिप्पर के अंदर ही झुलसकर मौत हो गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया लेकिन तबतक ड्राइवर की मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान गुड़ियापुर निवासी पंकज के रूप में हुई। हादसे के चलते हाईवे के दोनों ओर लंबा जाम लग गया। इसे घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नियंत्रित किया। घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

तेजी से फैली आग, ड्राइवर को नहीं मिला भागने का मौका

टिप्पर चालक किशनगढ़ से पठानकोट कोल्हू लेने जा रहा था। आग की शुरुआत टिप्पर के केबिन में रखे टायर में आग लगने से हुई।  इसने देखते ही देखते टिप्पर के पूरे केबिन को अपनी जद में ले लिया व  आग इतनी तेजी से फैली की ड्राइवर को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला। आग के कारणों का पता नहीं चल पाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं गुरु नानक मिशन चौक के पास स्थित पासपोर्ट आफिस बिल्डिंग में पीएनबी मेटलाइफ इंश्योरेंस के दफ्तर व 66 फुटी रोड के एक आर्किटेक्ट के आफिस में भीषण आग लगने से अधिकांश सामान व दस्तावेज जल गया।

--------------------------

यह भी पढ़ेंः पैसे लेकर नहीं भेजा यूक्रेन, एजेंट पर केस

जालंधर। विदेश में मोटी कमाई और नौकरी दिलाने के नाम पर महानगर में ठगी का एक और मामला सामने आया है। पतारा थाना क्षेत्र के जैतोवाली वाली गांव में एक युवक को यूक्रेन में नौकरी दिलाने के नाम पर पहले तो 4 लाख 7 हजार रुपए लिए गए। फिर जब ट्रैवल एजेंट उसे यूक्रेन नहीं भेज पाया तो उसे 2.50 लाख रुपये वापस दे दिए। मगर बाकी के पैसे के लिए डेढ़ साल पहले की डेट का चेक थमा दिया। इन चेकों पर चालाकी करते हुए साल 2021 की जगह 2020 भर दिया। पीड़ित ने जब ये चेक बैंक में लगाए तो वो बाउंस हो गए। इसके बाद घटना की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी