टिंकू हत्याकांड : तीन राज्यों में आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस, नहीं हाथ लगा कोई सुराग

जालंधर के बहुचर्चित प्रीत नगर में टिंकू हत्याकांड की जांच के लिए बनी एसआइटी ने फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए अपनी कोशिशें तेज कर दी हैं। अब ये आशंका जताई जा रही है कि मामले के मुख्य आरोपित पुनीत और लल्ली यूपी की सीमा में कहीं छिपे हुए हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 01:47 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 01:47 PM (IST)
टिंकू हत्याकांड : तीन राज्यों में आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस, नहीं हाथ लगा कोई सुराग
जालंधर में टिंकू हत्याकांड मामले में पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर के बहुचर्चित प्रीत नगर में टिंकू हत्याकांड की जांच के लिए बनी एसआइटी ने फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए अपनी कोशिशें तेज कर दी हैं। मामले से जुड़े दोनों मुख्य आरोपित लल्ली और पुनीत अभी भी फरार हैं। इनकी तलाश में दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और राजस्थान में जालंधर पुलिस कोशिशें कर चुकी हैं। अब तक आरोपितों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। अब ये आशंका जताई जा रही है कि मामले के मुख्य आरोपित पुनीत और लल्ली यूपी की सीमा में कहीं छिपे हुए हैं। अब एसआइटी की नजर यूपी के सीमावर्ती जिलों की तरफ है। वहीं मामले में वांछित एक और आरोपित हैप्पी भुल्लर का भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका है।

हैप्पी की तलाश में जालंधर पुलिस ने उसके फिरोजपुर स्थित घर पर छापेमारी की थी लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल सका। मामले की जांच कर रही एसआइटी के लिए टिंकू की हत्या की असल वजह जानना भी पहेली बनता जा रहा है। अबतक की जांच में ये सामने नहीं आ सका है कि टिंकू की हत्या की असल वजह क्या थी। मामले की जांच में टिंकू की करोड़ों की संपत्ति होने की बात भी सामने आई जिसे उसने अपने दोस्तों के नाम पर ले रखा था। इसके बाद अब पुलिस मृतक टिंकू और आरोपितों के काल डिटेल खंगाल कर उनके नजदीकियों से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

क्या था पूरा मामला

बीती छह मार्च को शहर के थाना डिवीजन आठ इलाके के प्रीत नगर में एक पीवीसी कारोबारी गुरमीत सिंह टिंकू की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। प्रारंभिक जांच और मृतक के पिता के बयान पर पुलिस ने पुनीत, लल्ली समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी थी।

chat bot
आपका साथी