Corona से जंग को Kartarpur तैयार, गांवों के बाद अब मोहल्लों में भी लगने लगे ठीकरी पहरे

करतारपुर केमोहल्ला मंडी वाला आर्य नगर न्यू आर्य नगर मोहल्ला बोली वाला आदि में लोगों ने नाकाबंदी कर दी है। हर आने-जाने वाले से गहन पूछताछ की जा रही है।

By Edited By: Publish:Tue, 07 Apr 2020 06:39 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 09:42 AM (IST)
Corona से जंग को Kartarpur तैयार, गांवों के बाद अब मोहल्लों में भी लगने लगे ठीकरी पहरे
Corona से जंग को Kartarpur तैयार, गांवों के बाद अब मोहल्लों में भी लगने लगे ठीकरी पहरे

करतारपुर (जालंधर), जेएनएन। करतारपुर के लोग भी अब कोरोना वायरस से जंग के लिए तैयार हो गए हैं। अब गांवों के साथ-साथ करतारपुर के मोहल्लों में भी लोग ठीकरी पहरे देने लगे हैं। हर आने-जाने वाले को गहन पूछताछ के बाद ही आगे जाने दिया जा रहा है। मोहल्ला मंडी वाला, आर्य नगर, न्यू आर्य नगर, मोहल्ला बोली वाला आदि में लोगों ने सड़कें ब्लॉक कर नाकाबंदी कर दी है। हर आने-जाने वाले से गहन पूछताछ की जा रही थी ताकि किसी भी हाल में कोरोना से बचा जा सके। नाकों पर खड़े लोग हर आने-जाने से घरों में रहकर कोरोना की चेन तोड़ने में योगदान डालने को प्रेरित कर रहे थे।

कपूरथला में पॉजिटिव केस मिलने के बाद सील हैं आसपास के 11 गांव 

कपूरथला के गांव कोट करार खां में पॉजिटिव केस आने के बाद एहतियात बरतते हुए पुलिस प्रशासन ने करतारपुर के साथ लगते 11 गांवों को सील कर दिया गया है। इससे यहां कोरोना वायरस संक्रमण का डर और बढ़ गया है और लोग खुद ही बचाव में आगे आ रहे हैं। 

सभी रास्ते बंद करके एक रास्ता खोला

पार्षद शाम सुंदर पाल, पार्षद पति डिंपल कपूर आदि ने बताया कि कोरोना वायरस मोहल्लों में ना पहुंचे, इसी कारण नाकाबंदी की गई है। रोजाना हर आने जाने वाले व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है और लोगों को घरों में बैठने की अपील कर रहे हैं। वहीं, मोहल्ला बोलीवाला में सभी रास्ते बंद करके एक रास्ता खोला गया है, उस पर भी नाकाबंदी की गई है ताकि हर आने-जाने वाले पर नजर रखी जा सके।

डीएसपी ने नाकाबंदी करने वालों की प्रशंसा

डीएसपी सुरेंद्र पाल धोगड़ी ने भी शहरियों की ओर से एहतियातन की जा रही नाकाबंदी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि इस तरह की नाकाबंदी सारे शहर में होनी चाहिए ताकि बेवजह घूमने वाले व्यक्ति इधर उधर ना घूमकर घर में बैठ सकें। उन्होंने लोगों को घरों में बैठकर प्रशासन व सरकार का सहयोग करने की अपील की।

chat bot
आपका साथी