जालंधर में थूब लाओ कुंग फू अकादमी ने करवाया समारोह, बच्चों को बेल्ट एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया

जालंधर में थूब लाओ कुंग फू अकादमी मकसूदां ब्रांच में सर्टिफिकेट वितरण समारोह का आयोजन करवाया गया। समें तीन बच्चों को ब्लैक बेल्ट तथा सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। सम्मानित बच्चों ने अपने मार्शल आर्ट हुनर का प्रदर्शन कर लोगों का दिल जीत लिया।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 12:35 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 12:35 PM (IST)
जालंधर में थूब लाओ कुंग फू अकादमी ने करवाया समारोह, बच्चों को बेल्ट एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया
समारोह के दौरान येल्लो, ग्रीन तथा ब्राउन बेल्ट और सर्टिफिकेट के साथ उपस्थित बच्चे।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में थूब लाओ कुंग फू अकादमी मकसूदां ब्रांच में सर्टिफिकेट वितरण समारोह का आयोजन करवाया गया। जिसमें बच्चों को येल्लो, ग्रीन तथा ब्राउन बेल्ट और सर्टिफिकेट दिए गए। इसमें तीन बच्चों को ब्लैक बेल्ट तथा सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। कुछ दिन पहले बच्चों की प्रतियोगिताएं करवाई गई थी जिसमें विजेता रहे बच्चों का हौसला बढ़ाने के लिए उन्हें सम्मान दिए गए।

यह भी पढ़ें- जालंधर में कनाडा भेजने के नाम पर अपहरण करने के मामले में पुलिस ने बनाई जांच टीम, तीन लोगों पर है केस

इस मौके पर सम्मानित बच्चों ने अपने मार्शल आर्ट हुनर का प्रदर्शन कर लोगों का दिल जीत लिया। चीफ इंस्ट्रक्टर सीफू यरुण कुमार नारजारी ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी बच्चों को सेल्फ डिफेंस के महत्व के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि आज के समय में बाहर लड़कियों के साथ जो हो रहा है वह बहुत ही निंदनीय है। मौजूदा समय में केवल लड़कों को ही नहीं बल्कि लड़कियों को भी मार्शल आर्ट सीखने की बहुत जरूरत है।

यह भी पढ़ें- जालंधर में दस दिन में 51.19 फीसदी हेल्थ वर्करों को लगी वैक्सीन, अब 28 दिन बाद दी जाएगी दूसरी डोज

उन्होंने कहा कि हम समय-समय पर अपने अकादमी में लड़कियों के लिए खास तौर पर सेल्फ डिफेंस की क्लासेस देते रहते हैं। हमारी अकादमी से बहुत सारी लड़कियां सेल्फ डिफेंस सीख कर निकली हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी