आदमपुर में बुक स्टाेर में जालंधर के 3 युवकाें ने लगाई आग; धमाके से उड़ी छत, झुलसने से एक की माैत; एक घायल

जालंधर देहात के आदमपुर में बड़ी वारदात सामने आई है। यहां एक बुक डिपाे में आधी रात काे आग लगा दी गई। घटना में एक व्यक्ति की माैत हाे गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 10:12 AM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 04:03 PM (IST)
आदमपुर में बुक स्टाेर में जालंधर के 3 युवकाें ने लगाई आग; धमाके से उड़ी छत, झुलसने से एक की माैत; एक घायल
जालंधर के आदमपुर में बुक स्टाेर काे लगाई आग। (जागरण)

जागरण संवाददाता, आदमपुर (जालंधर)। मंगलवार देर रात 2:00 बजे के करीब आदमपुर इलाके में बड़ी वारदात सामने आई है। यहां जालंधर के बस्ती बाबा खेल इलाके से आदमपुर स्थित एक बुक स्टाेर में आग लगाने पहुंचे तीन युवकों में से दो आग की चपेट में आ गए, वहीं तीसरा मौके से फरार हो गया। घटना में एक युवक की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है। मृतक की पहचान बस्ती बावा खेल निवासी प्रदीप व घायल की पहचान जितेंद्र के रूप में हुई है। घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर रूप से झुलसे जितेंद्र को जालंधर सिविल अस्पताल के 1 वार्ड में भर्ती कराया गया है।

थाना प्रभारी आदमपुर हरजिंदर सिंह ने बताया कि घटना देर रात 2:00 बजे के करीब की है। जहां एक बुक स्टोर में तीन युवक आग लगाने पहुंचे थे। युवकों ने बुक स्टोर में पेट्रोल डालकर उसमें आग लगा दी और उसका शटर बंद कर दिया। दुकान काफी पुरानी थी और उसमें काफी सामान भरा हुआ था, जिसके चलते दुकान के अंदर बड़ा धमाका हो गया और आग लगाने आए दो युवक आग की चपेट में आ गए, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया।

वारदात का कारण पुराने किरायेदार से विवाद

पुलिस ने घायल काे इलाज के लिए जालंधर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मामले में फरार बताए जा रहे तीसरे युवक की तलाश की जा रही है जोकि बस्ती बावा खेल इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। वारदात का कारण पुराने किरायेदार का विवाद बताया जा रहा है। वहीं पुलिस अब इस मामले में बुक स्टाेर के मालिक के बयान दर्ज कर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें-पंजाब के लोगों के लिए राहत की खबर, आज से घटी हुई दर पर आएगा बिजली का बिल

chat bot
आपका साथी