बिलगा पुलिस ने चोरी के सामान समेत तीन युवक किए काबू

थाना बिलगा की पुलिस ने चोरी की वारदातें करने वाले तीन युवकों को चोरी के सामान समेत गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:56 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:56 PM (IST)
बिलगा पुलिस ने चोरी के सामान समेत तीन युवक किए काबू
बिलगा पुलिस ने चोरी के सामान समेत तीन युवक किए काबू

संवाद सूत्र, बिलगा : थाना बिलगा की पुलिस ने चोरी की वारदातें करने वाले तीन युवकों को चोरी के सामान समेत गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी हरदीप सिंह मान ने बताया कि एएसआइ दलजीत कुमार पुलिस बल के साथ बस अड्डा संगोवाल पर मौजूद थे। इस बीच नवनीत सिंह निवासी उप्पल भूपा, थाना बिलगा ने बताया कि वह तलवन में नव इलेक्ट्रानिक की दुकान करता है। दुकान पर ट्रैक्टर साउंड लगवाने का पूरा सामान रखा है व बेचता है। बीती 28 जुलाई को रोजाना की तरह दुकान का ताला लगाकर घर चला गया। अगले दिन तड़के 5.30 बजे किसी ग्राहक का फोन आया कि उनकी दुकान का ताला खुला है और आधा शटर उठा हुआ है। दुकान पर पहुंचा तो काफी सामान चोरी हो गया था। एएसआइ दलजीत कुमार ने कार्रवाई करते हुए गुरप्रीत सिंह उर्फ कालू, दविदर सिंह उर्फ रोकी, प्रीत उर्फ कर्ण निवासी बुर्ज हसन, थाना बिलगा को गिरफ्तार कर उनसे चोरी का सामान बरामद कर लिया। -------------------------------------------------------------------------------------------------

गांव बाजड़ा में सरपंच के फार्म हाउस से दो बकरियां चोरी

थाना लांबड़ा के तहत आते गांव बाजड़ा में बीते दिनों सरपंच के फार्म हाउस से दो बकरियों चोरी हो गई। सरपंच ने संदिग्ध युवक को पुलिस के हवाले करवा दिया है।

गांव के सरपंच ने बताया कि चोरों ने उसके घर में बांधी दो महंगी बकरियां चुरा ली। उसने बताया कि कुछ समय पहले उसने फार्म हाउस में खुई खोदने के लिए दो मजदूरों को काम पर लगाया था। दोनों ने काम अधूरा छोड़ दिया लेकिन फार्म हाउस से दो बकरियां चुराकर फरार हो गए। थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि पीड़ित सरपंच ने जो संदिग्ध युवक पुलिस के हवाले कियाथा, उससे चोरी संबंधी कोई सुराग नहीं लग पाया लेकिन पुलिस चोरी हुई बकरियों व चोरों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी