जालंधर में ट्रकों में छिपाकर नशे की तस्करी करने जा रहे तीन दबोचे, साढ़े तीन क्विंटल भुक्की बरामद

जालंधर में नशा तस्करी के मामले आए दिन सामने आ रहे है। पुलिस इन तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में जालंधर पुलिस ने साढ़े तीन क्विंटल भुक्की के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 01:51 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 01:51 PM (IST)
जालंधर में ट्रकों में छिपाकर नशे की तस्करी करने जा रहे तीन दबोचे, साढ़े तीन क्विंटल भुक्की बरामद
जालंधर में नशा तस्करी के मामले आए दिन सामने आ रहे है। (फाइल फोटो)

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में तस्करी के लिए नसा तस्कर आए दिन नए- नए तरीके अपना रहे हैं। इसी कड़ी में भोगपुर पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो पहाड़ी मिट्टी और पत्थरों के बीच बोरियों में छुपाकर भुक्की की तस्करी कर रहे थे। पुलिस ने इस गिरोह के तीन तस्करों को 3: 50 क्विंटल भुक्की के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद अब पुलिस इस गिरोह के सदस्य से पूछताछ करके आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें -   महंगाई के चूल्हे में ‘उज्ज्वला’ का निकला दम, गरीबों की जेब पर भारी पड़ने लगे गैस सिलेंडरों के कनेक्शन

थाना भोगपुर के एसएचओ मनजीत सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि इलाके में ट्रकों के माध्यम से पहाड़ी मिट्टी और पत्थर के नीचे छिपाकर भुक्की की तस्करी की जा रही है। सूचना के आधार पर पुलिस ने कुरेशिया इलाके में नाकाबंदी करते हुए एक ट्रक को रोका। ट्रक की तलाशी लेने के लिए उसमें लदी मिट्टी और पत्थरों को फावड़े की मदद से उतारा गया और तलाशी की तो पुलिस को बोरों में छिपाकर रखी गई साढे़ तीन कुंटल भुक्की बरामद हुई।

यह भी पढ़ें -  जालंधर में लागू होगी ई-चालान व्यवस्था, रेड लाइट जंप या स्पीड वायलेशन करने पर घर पहुंचेगा चालान  

इसके बाद पुलिस ने हरियाणा के गुड़गांव जिले के अकबरपुर निवासी शाहबाज सिंह, जम्मू कश्मीर के डोडा जिले के खतासो निवासी यासिर अहमद और डोडा जिले के बज्जा निवासी याबर हुसैन को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद अब पुलिस उनसे पूछताछ कर पंजाब में उनके अन्य साथियों की तलाश में जुट चुकी है।

यह भी पढ़ें -  जालंधर डबल मर्डरः आरोपित राजा बोला- पिता ने आत्महत्या की, मां और भाई भी मर गए अब मुझ पर बना रहा था दबाव...इसलिए मारा

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी