जालंधर के कादियांवाली गांव में मोबाइल व पैसे छीन भागे तीन लुटेरे गिरफ्तार, पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया

जालंधर में कादियांवाली गांव में व्यक्ति से मोबाइल व पैसे लुटने वाले तीन लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उन्हें अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड हासिल की गई है जिसमें और जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 03:12 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 03:12 PM (IST)
जालंधर के कादियांवाली गांव में मोबाइल व पैसे छीन भागे तीन लुटेरे गिरफ्तार, पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया
जालंधर के कादियांवाली गांव में मोबाइल व पैसे छीन भागे तीन लुटेरे गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में दो महीने पहले कादियांवाली गांव के रहने वाले जतिन्द्र कुमार पुत्र हरविलास द्वारा मोबाइल तथा 6000 रुपये लूट की शिकायत दर्ज करवाई थी। जिस तहत कार्रवाई के दौरान पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल मामला 20 सितंबर का है, उस दिन शाम को शिकायतकर्ता काम पर जा रहा था, जब वह कादियांवाली चौक के पास पहुंचा तभी तीन युवक एक्टिव स्कूटी पे आए और उसका मोबाइल एवं पैसे लूट फरार हो गए। अगले दिन थाना सदर में धारा 379-B तहत शिकायत दर्ज करवाई थी। बीते शुक्रवार शाम को पुलिस ने तीनों लुटेरों के समेत वारदात में उपयोग की गई स्कूटी को भी बरामद किया है।

जालंधर हाइट्स चौकी प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी साऊथ सिटी अलीपुर से हुई है, जिनकी पहचान कुलवीर सिंह उर्फ (गगी) पुत्र जसविन्दर सिंह, सागर मसीह पुत्र सुच्चा मसीह व कर्ण कुमार उर्फ (धमा) पुत्र अमरीक तीनों निवासी गांव चित्तेवाणी थाना सदर के रूप में हुई है। जिनको अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड हासिल की गई है जिसमें और जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

दो स्नैचर काबू, छीने गए आठ मोबाइल बरामद किए

जागरण संवाददाता, जालंधर : थाना नवी बारादरी की टीम ने मुखबिर की सूचना पर दो स्नैचरों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान भूपिंदर सिंह उर्फ बबलू निवासी पंजाबी बाग रोहित राय निवासी पाली हिल मकसूदां के रूप में हुई है। उनके कब्जे से पुलिस ने छीने गए आठ मोबाइल फोन बरामद किए हैं। थाना प्रभारी सेवा सिंह ने बताया कि मुखबिर से सुचना मिली थी कि दो मोटरसाइकिल सवार स्नैचर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए कमल पैलेस के आसपास घूम रहे हैं। ट्रैप लगाते हुए दोनों को कमल पैलेस के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने छीने गए आठ मोबाइल बरामद किए।

chat bot
आपका साथी