पंजाब के बटाला में भयानक कार हादसा, शादी से लौट रहे यूपी और उत्तराखंड के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

बटाला में संतुलन बिगड़ने से कार वृक्ष से टकराकर खेत में पलट गई। हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों की पहचान वरिंदर सिंह जींदरपाल सिंह और गुरतेज सिंह के रूप में हुई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 04:59 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 06:57 PM (IST)
पंजाब के बटाला में भयानक कार हादसा, शादी से लौट रहे यूपी और उत्तराखंड के तीन लोगों की दर्दनाक मौत
बटाला के नजदीक कस्बा घुमान के पास बड़ा हादसा हुआ है।

संवाद सहयोगी, बटाला (गुरदासपुर)। मंगलवार दोपहर 12 बजे कस्बा घुमान के गांव सक्खोवाल के पेट्रोल पंप के पास एक भयानक कार हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सक्खोवाल के मेन रोड पर स्थित पेट्रोल पंप से बाइक चालक के अचानक आगे आने से कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। फिर, वह पास के खेतों में पलट गई। हादसे में कार में सवार वीरेंदर सिंह (40) पुत्र प्यारा सिंह निवासी गुरुद्वारा के पास बिगवाड़ा, उधम सिंह नगर (उत्तराखंड), जींदरपाल सिंह (43) पुत्र लाल सिंह निवासी दिबदबा-5, जिला शहीद उधम सिंह नगर (उत्तराखंड), गुरतेज सिंह (33) पुत्र सुखविंदर सिंह निवासी शादीनगर सकतपुरा, रामपुर (यूपी) की दर्दनाक मौत हो गई।

उधर, भयानक हादसा देख आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने तीनों शवों को बाहर निकाला। थाना घुमान पुलिस ने शवों को सिविल अस्पताल बटाला के पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया है, जहां बाद में उनके परिजन पहुंचे।  

कार हादसे में जान गंवाने वाले वरिंदर सिंह , जिंदरपाल सिंह, गुरतेज सिंह।

फतेहगढ़ चूड़ियां के सुखदीप सिंह ने बताया कि सोमवार को उनकी बेटी की शादी हुई थी। यूपी और उत्तराखंड से उनके कई रिश्तेदार शादी में शामिल होने आए थे। वीरेंदर सिंह उसकी मौसी का बेटा है। वह अपने जीजा जींदरपाल सिंह व भांजे गुरतेज सिंह के साथ शादी में आए थे। विवाह समारोह में शामिल होकर वे तीनों मंगलवार सुबह कार में यूपी के लिए रवाना हुए थे। बाद में उन्हें पता चला कि सड़क हादसे में तीनों की मौत हो गई। शव उन्हें सौंप दिए गए हैं। अब उन्हें उनके घर भेजा जाएगा।

वीरेंदर सिंह, जींदरपाल सिंह व गुरतेज सिंह तीनों शादीशुदा थे। उनके छोटे-छोटे बच्चे है। एक साथ तीन मौतें होने से तीन सुहागिनों का यहां सुहाग उजड़ गया व। वहीं बच्चों के सिर से पिता का साया भी उठ गया।

क्षतिग्रस्त कार कब्जे में ली, जांच जारीः पुलिस

थाना घुमान के जांच अधिकारी एएसआइ बलदेव सिंह ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करवाकर रिश्तेदार को सौंप दिया गया है। कार उनके कब्जे में है। जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी