आदमपुर में गलत दिशा आ रहे बाइक सवार तीन मजदूरों की कार की टक्कर में मौत, नशे में थे तीनों

आदमपुर में वीरवार को उदेसिया गांव के पास हुई दुर्घटना में झारखंड के रहने वाले तीन मजदूरों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गलत दिशा से आ रही बाइक को एक कार ने टक्कर मार दी थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 04:30 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 04:30 PM (IST)
आदमपुर में गलत दिशा आ रहे बाइक सवार तीन मजदूरों की कार की टक्कर में मौत, नशे में थे तीनों
आदमपुर में वीरवार को कार की टक्कर से बाइक सवार झारखंड के तीन मजदूरों की मौत हो गई। सांकेतिक चित्र।

जासं, जालंधर। आदमपुर में वीरवार को उदेसिया गांव के पास हुई दुर्घटना में झारखंड के रहने वाले तीन मजदूरों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गलत दिशा से आ रहे तीन बाइक सवार मजदूरों को एक कार ने टक्कर मार दी थी। हादसा इतना भीषण था कि एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य दो ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि तीनों मजदूर नशे में थे। पुलिस ने कार के ड्राइवर के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू की है। जान गंवाने वाले तीनों मजदूर मकसूदां के एक मिल में काम करते थे और झारखंड के रहने वाले थे। पुलिस ने उनके घरवालों को घटना की सूचना दे दी है।

तीनों मजदूर जालंधर से आदमपुर की तरफ रॉन्ग साइड से ज रहे थे। इस दौरान एक तेज रफ्तार कार जोकि आदमपुर से जालंधर की तरफ जा रही थी, ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। तीनों बाइक सवार शराब के नशे में बताया जा रहे थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार और बाइक दोनों बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। घटना में झारखंड के गड़ाटोली निवासी राजू की मौके पर ही मौत हो गई। अमृत सारम और सुनील गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वीरवार देर रात उन्होंने भी एक-एक कर दम तोड़ दिया।

पुलिस ने कार चालक पर दर्ज किया केस

वहीं, मामले की जांच के बाद पुलिस ने कार चालक तलवाड़ा निवासी मोहित कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि तीनों मजदूर मकसूदां के एक मिल में काम करते थे।

यह भी पढ़ें - जालंधर के मनिंदर ने आत्महत्या से पहले बनाया था वीडियो, कहा- मैं कभी अच्छा बेटा, भाई और पति नहीं बन सका

यह भी पढ़ें - अनूठा सफरः 'महाराजा' की तरह 248 सीटों वाले एयर इंडिया विमान में अकेले अमृतसर से दुबई गए बिजनेसमैन ओबराय

chat bot
आपका साथी