बाइक और कार में ले जा रहे थे हेराइन, दो जगह से तीन नशा तस्कर गिरफ्तार Jalandhar News

थाना गोराया की पुलिस ने दो मामलों में 70 ग्राम हेरोइन समेत तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 11:16 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 11:16 AM (IST)
बाइक और कार में ले जा रहे थे हेराइन, दो जगह से तीन नशा तस्कर गिरफ्तार Jalandhar News
बाइक और कार में ले जा रहे थे हेराइन, दो जगह से तीन नशा तस्कर गिरफ्तार Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। थाना गोराया की पुलिस ने दो मामलों में 70 ग्राम हेरोइन समेत तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान फिल्लौर के गांव नगर निवासी कमलजीत सिंह उर्फ लवली (29), लुधियाना के जमालपुर के मोहल्ला बेअंतपुरा निवासी इशान जिंदल उर्फ सुनील (24) और बेअंतपुर निवासी राहुल (25) के रूप में हुई है। आरोपित सुनील के खिलाफ इससे पहले लुधियाना के थाना जमालपुर में मारपीट का केस भी दर्ज हो चुका है और वह उस केस में जमानत पर था।

थाना गोराया के एसएचओ इंस्पेक्टर केवल सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने बुधवार रात नौ बजे के करीब डल्लोवाल चौक के पास नाकेबंदी की हुई थी। इस दौरान टीवीएस अपाचे बाइक (पीबी 07 एक्यू 6796) सवार आरोपित लवली को शक के आधार पर रोका गया। लवली की तलाशी लेने पर उसके पास से एक प्लास्टिक का की थैली बरामद हुई जिस में से 50 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

थाना गोराया की पुलिस चौकी दोसांझ कलां के इंचार्ज एएसआइ लाभ सिंह ने बताया कि वीरवार दोपहर एक बजे के करीब पुलिस पार्टी गांव चचराड़ी के पास मौजूद थी। इस दौरान गोराया की ओर से आई सफेद रंग की स्विफ्ट कार (पीबी 10 एएफ 4181) को रोका गया तो उसमें सुनील और राहुल सवार थे। तलाशी लेने पर सुनील की जेब से एक प्लास्टिक की थैली में 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। तीनों आरोपितों के खिलाफ थाना गोराया में केस दर्ज कर किया गया है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी