होशियारपुर में नशा तस्करों पर पुलिस का शिकंजा, 30 ग्राम हेरोइन के साथ तीन आरोपितों को किया गिरफ्तार

होशियारपुर में पुलिस ने जिले के तीन अलग अलग थानों में तीस ग्राम हेरोइन बरामद करके तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले को लेकर आरोपितों से पूछताछ शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 12:28 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 12:28 PM (IST)
होशियारपुर में नशा तस्करों पर पुलिस का शिकंजा, 30 ग्राम हेरोइन के साथ तीन आरोपितों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने हेरोइन के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

होशियारपुर, जेएनएन। होशियारपुर में पुलिस ने जिले के तीन अलग अलग थानों में तीस ग्राम हेरोइन बरामद करके तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरु कर दी है। थाना सदर के एएसआइ बूटा सिंह पुलिस पार्टी के साथ बसी गुलाम हुसेन के पास नाकाबंद करके प्राइवेट वाहनों की चेकिंग कर रहे थे कि उसी समय सामने से एक मोटर साइकिल नंबर पीबी 10जीएम 1768 पर एक व्यक्ति चला आ रहा था जिसको मोटरसाइकिल के दस्तावेज मांगने पर पता चला कि उक्त मोटरसाइकिल चोरी का है और जो उसने लुधियाना से चोरी किया था पुलिस ने उक्त व्यक्ति की तलाशी ली तो उसकी जेब से पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई पुलिस ने आरोपी को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित की पहचान हरजीत सिंह उर्फ अनु निवासी चत्तोवाल थाना टांडा के रुप में हुई है।

थाना दसूहा के एसआइ गुरविंदर सिंह पुलिस पार्टी के साथ भूषा पुली के पास नाकाबंदी करके चेकिंग कर रहे थे कि उसी समय सामने से एक कार नंबर पीबी 46 टी 9146 जिसको रुकने का इशारा किया तो चालक ने कार भगाने की कोशिश की जिस पर पुलिस ने चालक को काबू करके तलाशी ली तो उसकी जेब से दस ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित की पहचान अमृतपाल सिंह उर्फ राजा निवासी जलालाबाद जिला तरनतारन के रुप में हुई है। थाना हरियाना के एएसआइ राजविंदर सिंह पुलिस पार्टी के साथ गांव दोसड़का के पास चेकिंग कर रहे थे कि सामने से आ रहे एक मोटर साइकिल चालक ने मोटर साइकिल भगाने की कोशिश की तो पुलिस ने मोटर साइकिल चालक को काबू करके तलाशी ली तो उसकी जेब से 15 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित की पहचान हरविंदर सिंह निवासी धूतकलां के रुप में हुई है।

chat bot
आपका साथी