बठिंडा में नशीली गोलियां व 18 हजार रुपये की ड्रग मनी समेत तीन गिरफ्ताार, मोटरसाइकिल व कार भी बरामद

बठिंडा में पुलिस ने तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 16450 नशीली गोलियां व 18300 रुपये की ड्रग मनि के अलावा एक मोटरसाइकिल व एक स्विफ्ट कार भी बरामद की है। पकड़े गए तीनों आरोपितों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 02:59 PM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 02:59 PM (IST)
बठिंडा में नशीली गोलियां व 18 हजार रुपये की ड्रग मनी समेत तीन गिरफ्ताार, मोटरसाइकिल व कार भी बरामद
बठिंडा में पुलिस ने तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, बठिंडा। बठिंडा में थाना थर्मल पुलिस ने बीते दिनों तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 16450 नशीली गोलियां व 18300 रुपये की ड्रग मनि के अलावा एक मोटरसाइकिल व एक स्विफ्ट कार भी बरामद की है। पकड़े गए तीनों आरोपितों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि उक्त तीनों आरोपितों की आपस में चेन बनी हुई थी, जोकि नशीली गोलियां बेचने का काम करते थे। एसएसपी अजय मलूजा ने बताया कि नशे के खिलाफ शुरू की मुहिम के तहत थाना थर्मल के एएसआइ नवयुगदीन सिंह बीते दिनों पुलिस टीम के साथ हरदेव नगर व खेता सिंह बस्ती में गश्त कर रहे थे। इस दाैरान खेता सिंह बस्ती निवासी मनदीप सिंह बिना नंबर प्लेट वाला मोटरसाइकिल लेकर अपने घर से निकाल रहा था।

पुलिस टीम को देखकर वह अचानक अपना मोटरसाइकिल पीछे वापस लेकर जाने लगा। पुलिस टीम को शक होने पर जब उसे रोकने का प्रयास किया, तो मोटरसाइकिल पर लटक रहा लिफाफा गिर गया, जिसमें 750 नशीली गोलियां गिर गई। पुलिस ने मौके पर आरोपित मनदीप सिंह को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया और उसे पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि वह उक्त नशीली गोलियां पावर हाउस रोड निवासी आरोपित राजेश वर्मा से लेकर आता है, जोकि दवाइयां बेचने का काम करता है। इसके बाद पुलिस ने आरोपित राजेश वर्मा को भी नामजद कर उसे भी गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने आरोपित से भी 400 नशीली गोलियां बरामद की गई। जब आरोपित राजेश वर्मा से पूछताछ की गई, तो आरोपित ने बताया कि वह उक्त नशीली गोलियां डॉ. रत्न कुमार निवासी गली नंबर डी-वन गुरु की नगरी बठिंडा से खरीदता है। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को रत्न कुमार को भी मामले में नामजद कर उसे भी गिरफ्तार किया गया और उसके पास से 15 हजार 300 नशीली गोलियां व 18 हजार 300 रुपये की ड्रग मनी बरामद की गई।

उन्होंने बताया कि आरोपित मनदीप सिंह व राजेश वर्मा को अदालत में पेश कर ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेज दिया है, जबकि आरोपित रत्न कुमार से पूछताछ करने के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया है, ताकि पता चल सके कि वह किसे नशीली गोलियां लेकर आता था। इसके अलावा थाना दयालपुरा के एएसआइ हरजश सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव दयालपुरा में छापेमारी कर 20 लीटर लाहन बरामद की, जबकि आरोपित रजिंदर सिंह निवासी गांव दयालपुरा मिर्जा पहले ही फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है।

chat bot
आपका साथी