ATM से पैसे निकालते ही बंद करते थे बिजली, पंजाब एंड सिंध बैंक को लगाया एक लाख का चूना

गोराया के संग ढेसियां गांव में पंजाब एंड सिंध बैंक के एटीएम से पैसे निकाल कर एटीएम की बिजली बंद कर बैंक को एक लाख रुपये का चूना लगाने वाले तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 12:25 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 12:25 PM (IST)
ATM से पैसे निकालते ही बंद करते थे बिजली, पंजाब एंड सिंध बैंक को लगाया एक लाख का चूना
बैंक को एक लाख रुपये का चूना लगाने वाले तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जालंधर, जेनएन। गोराया के संग ढेसियां गांव में पंजाब एंड सिंध बैंक के एटीएम से पैसे निकाल कर एटीएम की बिजली बंद कर बैंक को एक लाख रुपये का चूना लगाने वाले तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की पहचान हरियाणा के मेवात निवासी अरशिदा, मोहम्मद इब्राहिम और फरीदाबाद निवासी नसीम खान के रूप में हुई है। तीनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में पंजाब एंड सिंध बैंक के मैनेजर कपिल देव ने बताया कि उनकी ब्रांच में लगे एटीएम में डाले जाने वाले पैसों के हिसाब में फर्क आने लगा। जांच की तो एक लाख रुपये कम थे। ऐसे में वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई तो पता चला तीन लोग एटीएम में आते हैं और कार्ड के जरिए मशीन से पैसे निकलवा लेते हैं। पैसे निकलते ही एटीएम की बिजली बंद कर देते हैं, जिससे मशीन निकाले हुए पैसे की एंट्री खाते में नहीं डाल पाती थी, जिससे पैसे निकलने के बावजूद खाते में ही रहते हैंं। जांच के बाद पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

मोटरसाइकिल व हथियारों सहित दो लुटेरे गिरफ्तार

फिल्लौर। पुलिस ने दो लुटेरों को चोरी की मोटरसाइकिल व तेजधार हथियारों सहित किया गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव कपूर ने बताया कि आरोपितों की पहचान गुरप्रीत सिंह वासी कुतबेवाल गुजरां, लुधियाना व मनप्रीत सिंह निवासी जिला लुधियाना के रूप मेंं हुई है। आरोपित राह चलते लोगों पर तेजधार हथियार से हमला कर लूट लेते थे। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपितों को अदालत में पेश करके रिमांड हासिल करने की कोशिश करेगी, ताकि पता लगाया जा सके कि आरोपित अभी तक कितनी वारदातों को अंजाम दे चुके है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी