बठिंडा में अवैध शराब व लाहन समेत तीन आरोपित गिरफ्तार, आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज

बठिंडा पुलिस ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर तीन नशा तस्करों को अवैध शराब व लाहन समेत गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों पर जिले के अलग-अलग थानों में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 02:40 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 02:40 PM (IST)
बठिंडा में अवैध शराब व लाहन समेत तीन आरोपित गिरफ्तार, आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज
बठिंडा पुलिस ने शराब व लाहन के साथ तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

जासं, बठिंडा। बठिंडा पुलिस ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर तीन नशा तस्करों को अवैध शराब व लाहन समेत गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों पर जिले के अलग-अलग थानों में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना सदर बठिंडा के एएएसआइ बलविंदर सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर बीड़ तलाब बस्ती निवासी जसवीर सिंह के ठिकाने पर छापेमारी कर 10 लीटर अवैध शराब बरामद की और आरोपित को गिरफ्तार किया गया।

इसी तरह थाना रामा के हवलदार बलविंदर सिंह ने गांव कणकवाल में की नाकाबंदी के दौरान स्कूटी सवार प्रगट सिंह निवासी गांव सेवेवाला को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से 22 बोतल अवैध देसी शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। इसके अलावा थाना संगत के एएसआइ साधु सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव मेहता में छापेमारी कर आरोपित सुखपाल सिंह को शराब की चालू भट्ठी के साामन, 40 किलो लाहन, 7 बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया।

तेल वाले टैंकरों से डीजल व पेट्रोल चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

थाना सदर बठिंडा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव जस्सी पौ वाली में छापेमारी कर दो लोगों को तेल टैंकरों से डीजल व पेट्रोल चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों से 250 लीटर डीजल व 50 लीटर पेट्रोल, एक कीप व 10 मीटर पाइप बरामद की है। जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना सदर बठिंडा के एएसआइ गुरतेज सिंह के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आरोपित लहरी सिंह निवासी अमरपुरा बस्ती व जसविंदर सिंह निवासी गांव जस्सी पौ वाली ने गांव में किराये पर एक नौहरा किराये पर ले रखा है। जहां पर आरोपित तेल डिपो से निकलने वाले तेल कैंटरों को खड़ा कर डीजल व पेट्रोल चोरी करते है। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर छापेमारी कर दोनों आरोपितों को तेल चोरी करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर 250 लीटर डीजल व 50 लीटर पेट्रोल, एक कीप व 10 मीटर पाइप बरामद की। पुलिस ने दाेनों के खिलाफ थाना सदर बठिंंडा में मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी