रुपनगर में आम आदमी पार्टी के तीन विधायक मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी से मिले, हलकों के लिए मांगी ग्रांट

रुपनगर में आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को गांव कलारा में मिला। विधायक संधवा ने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब के हैं और वो सारा पैसा चमकौर साहिब में ही देना चाहते हैं। बाकी विधायकों ने भी अपने हलके में ग्रांट बांटनी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 02:29 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 02:29 PM (IST)
रुपनगर में आम आदमी पार्टी के तीन विधायक मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी से मिले, हलकों के लिए मांगी ग्रांट
विधायक अमरजीत सिंह, विधायक कुलतार संधवा, विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को मांगपत्र सौंपते हुए।

जागरण संवाददाता, रुपनगर/मोरिंडा। रुपनगर में आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को गांव कलारा में मिला। रूपनगर के विधायक अमरजीत सिंह, विधायक कुलतार संधवा और महल कलां के विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी इस प्रतिनिधिमंडल में शामिल थे। संधवा ने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब के हैं और वो सारा पैसा चमकौर साहिब में ही देना चाहते हैं। बाकी विधायकों ने भी अपने हलके में ग्रांट बांटनी है। हमें भी एक-एक हजार करोड़ दे दें। मुख्यमंत्री पंजाब चरणजीत सिंह चन्नी उस वक्त अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए चेक बांट रहे थे।

विधायक ने मुख्यमंत्री चन्नी से मांग की कि उनके क्षेत्रों में विकास करने के लिए पर्याप्त ग्रांट की मांग की। उन्होंने कहा कि जिस हिसाब से मुख्यमंत्री चन्नी अपने क्षेत्र का विकास कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि सारे पंजाब का विकास केवल उन्होंने अपने विधानसभा हलके में ही कर देना है। दूसरी तरफ विधायक कुलतार संधवा ने बीएसएफ को जो अतिरिक्त शक्तियां दे दी गई है वह निंदनीय है।

सीएम चन्नी ने 31 गांवों के विकास को बांटे 11 लाख के चेक

मुख्यमंत्री और हलका चमकौर साहिब से विधायक चरणजीत सिंह चन्नी ने चमकौर साहिब क्षेत्र के गांव संधूआं, गग्गों और भैरोमाजरा में करवाए समागम दौरान ब्लाक के 31 गांवों के विकास को करीब 11 लाख की ग्रांट के चेक वितरित कर बदहाल सड़कों के नवनिर्माण को करोड़ों रुपये जारी किए। इस दौरान चन्नी ने कहा कि सरकार के पास फंड की कमी नहीं है। मेरा सपना है कि राज्य के हर गांव में हर तरह की सुविधा मुहैया करवाकर गांवों के जीवन को ऊंचा उठाया जाए। चमकौर साहिब के ऐतिहासिक प्रोजेक्ट दास्तान ए शहीदां थीम पार्क, सुंदरीकरण प्रोजेक्ट व सीटी सेंटर का निर्माण तकरीबन मुकम्मल हो चुका है।

यह भी पढ़ें- अमृतसर में पत्नी की मौत के बाद युवक ने थाने में फंदा लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

chat bot
आपका साथी