120 फुट रोड से शिफ्ट किए गए लोगों को मिलेंगी सुविधाएं

सूर्या एनक्लेव से दोमोरिया पुल तक 120 फुट रोड के निर्माण में बाधा बने लोगों को शिफ्ट करने के बाद अब सभी सुविधाएं मिलेंगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:41 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:41 PM (IST)
120 फुट रोड से शिफ्ट किए गए लोगों को मिलेंगी सुविधाएं
120 फुट रोड से शिफ्ट किए गए लोगों को मिलेंगी सुविधाएं

जागरण संवाददाता, जालंधर

सूर्या एनक्लेव से दोमोरिया पुल तक 120 फुट रोड के निर्माण में बाधा बन रहे कब्जाधारियों को नई जगह शिफ्ट करने के मामले में लोगों को मूलभूत सुविधाएं मिलेंगी। लोगों ने सुविधाएं न मिलने का मामला अकाली दल के राष्ट्रीय उपप्रधान एवं पंजाब सफाई मजदूर फेडरेशन के प्रधान चंदन ग्रेवाल के सामने उठाया गया था। चंद्रन ग्रेवाल ने पहले पीड़ित लोगों की बात सुनी और उसके बाद विधायक राजिदर बेरी से इलाके के लोगों के बीच ही मीटिंग की।

विधायक बेरी ने कहा कि लोगों को किसी भी तरह की समस्या नहीं आने देंगे। काजी मंडी से 27 लोगों को इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की जमीन पर शिफ्ट किया गया है। यह लोग शहर को सूर्या एनक्लेव से जोड़ने के लिए बनाई जा रही 120 फुट रोड की जमीन पर बसे थे। नई जगह पर जमीन मिलने के बावजूद इन परिवारों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। चंदन ग्रेवाल ने बताया कि 27 में से सात परिवारों को ज्यादा समस्या आ रही है। इन सातों परिवारों को जल्द एडजस्ट किया जाएगा। मीटिंग में गोबिद, राजा, बाबू, जुगनू, तनु व मर्दवीर मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी