जालंधर में चोरी किया ट्रक एक किलोमीटर दूर ले जाकर छोड़ा, छह टायर निकाल ले गए चोर

जालंधर में कालिया कालोनी के पास से एक पेट्रोल पंप के बाहर से दो लोग ट्रक चुरा ले गए। घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर ले जाकर ट्रक वहीं छोड़ दिया पर जाते-जाते ट्रक के छह टायर निकालकर ले गए।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 10:13 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 10:13 AM (IST)
जालंधर में चोरी किया ट्रक एक किलोमीटर दूर ले जाकर छोड़ा, छह टायर निकाल ले गए चोर
पुलिस ने दो आरोपितों को 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया। (फाइल फोटो)

जालंधर, जेएनएन। थाना एक के अधीन आती कालिया कालोनी के पास चोरी का हैरानीजनक मामला सामने आया है। कालोनी के पास से एक पेट्रोल पंप के बाहर से दो लोग ट्रक चुरा ले गए। घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर ले जाकर ट्रक वहीं छोड़ दिया पर जाते-जाते ट्रक के छह टायर निकालकर ले गए। घटना के 24 घंटे बाद पुलिस ने मामले में दो आरोपितों को उनके घर से गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें -   Coronavirus Vaccination in Jalandhar ः पहले दिन नेटवर्क ने नहीं दिया साथ, जालंधर में महज 16 बुजुर्गों को लगीं जिंदगी की डोज

आरोपितों की पहचान जनता कालोनी के रहने वाले बलविंदर सिंह और भगत सिंह कालोनी के गोल्डी शर्मा के रूप में हुई है। रवि और बहादुर फरार चल रहे हैं जिनकी तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है। ज्वाला नगर के रहने वाले इंद्रपाल सिंह ने बताया कि वह ट्रक ड्राइवरी का काम करता है।

यह भी पढ़ें -  पौत्री की शादी में कैप्टन अमरिंदर सिंह हुए भावुक, पंजाब के सीएम ने लोकगीत गाकर दी विदाई

काम से फ्री होकर अपने घर ज्वाला नगर वापस जा रहा था। उसने ट्रक कालिया कालोनी हाईवे पर खड़ा किया था। अगली सुबह ट्रक वहां से गायब मिला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत की तो पुलिस ने जांच शुरू कर दी। ट्रक एक किलोमीटर दूर खड़ा मिला था लेकिन उसके टायर गायब थे।

अधजला शव मिलने के मामले में परिवार से की पूछताछ

जालंधर।  फिल्लौर थाना के अधीन आते गांव ढंडवाड़ के श्मशान में मिले युवक के अधजले शव के मामले में पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हत्या और आत्महत्या के बीच उलझे इस मामले को लेकर पुलिस ने मृतक हरजिंदर के परिजनों से भी पूछताछ की लेकिन कोई ठोस सुबूत हाथ नहीं लग सका। मृतक हरजिंदर कुमार उर्फ बिंदी तीन साल बाद ही गांव लौटा था। गांव की लड़की से लव मैरिज के बाद वह पत्नी के साथ कहीं चला गया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी