जालंधर के ग्रीनवुड एवेन्यू में चोरों ने बंद पड़े घर को बनाया निशाना, कैश व सोना चोरी कर फरार

जालंधर में ग्रीनवुड एवेन्यू में चोरों ने बंद पड़े घर को निशाना बनाया और कैश व सोना चोरी कर लिया। पीड़ित पंकज ने बताया कि वह वीरवार दोपहर एक बजे के करीब परिवार के साथ कुक्की ढाब स्थित एक रिश्तेदार के घर गए हुए थे।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 09:49 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 09:49 AM (IST)
जालंधर के ग्रीनवुड एवेन्यू में चोरों ने बंद पड़े घर को बनाया निशाना, कैश व सोना चोरी कर फरार
जालंधर में चोरों ने बंद घर से कैश व सोना किया चोरी।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में ग्रीनवुड एवेन्यू में चोरों ने बंद पड़े घर को निशाना बनाया और कैश व सोना चोरी कर लिया। चोरों ने घर में रखी परफ्यूम की बोतलों को भी नहीं छोड़ा। पीड़ित पंकज ने बताया कि वह ग्रीनवुड एवेन्यू में एक घर में किराए पर रहते हैं और वीरवार दोपहर एक बजे के करीब परिवार के साथ कुक्की ढाब स्थित एक रिश्तेदार के घर गए हुए थे। जब वह शाम चार बजे लौटे तो घर का मेन गेट खुला था। अंदर जाकर देखने पर पता चला तो चोरों ने घर के मेन गेट पर लगा ताला तोड़ घर में रखे 30 हजार कैश, सोने के कंगन व बालियां चोरी कर ली है। उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घर पहुंचे जांच के बाद अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपित गिरफ्त में होंगे। बता दें कि शहर में चोरी व लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ रही है। पुलिस भी आरोपितों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। रोजाना शहर में कई लोगों से लूट होती है।

एटीएम कार्ड बदल निकलवाए 91400 रुपये

संवाद सहयोगी, करतारपुर। जालंधर के करतारपुर में बारादरी बाजार स्थित एटीएम में पैसे निकलवाने गए बुजुर्ग से शातिर ठग ने एटीएम कार्ड बदल 91400 रुपये निकलवा लिए। पीड़ित गुरदेव सिंह निवासी कमेटी बाजार ने बताया कि बेटी शरणजीत कौर के खाते से पैसे निकलवाने गया। वहां एटीएम कैबिन के पास एक व्यक्ति ने कहा कि एटीएम बंद है, उसने सोचा कि वह एटीएम कर्मचारी है। उन्होंने अपने एटीएम कार्ड से पैसे निकालने के लिए कोड भरा लेकिन पैसे बाहर नहीं आए। ठग ने एटीएम कोड देख लिया और बातों में लेकर कार्ड बदल लिया। दूसरे दिन जब वह बैंक से पैसे निकलवाने गया तो बैंक कर्मियों ने बताया कि खाते में मात्र 40 रुपये ही पड़े हैं।

chat bot
आपका साथी