जालंधर के गुज्जा पीर में चोरों ने करियाना की दुकान को बनाया निशाना, 85 हजार नकदी समेत अन्य सामान पर किया हाथ साफ

जालंधर में चोरों ने गुज्जा पीर इलाके में करियाना की एक दुकान को निशाना बनाते हुए नकदी और अन्य सामान लेकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं और मामले की जांच में जुट गई है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 02:10 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 02:10 PM (IST)
जालंधर के गुज्जा पीर में चोरों ने करियाना की दुकान को बनाया निशाना, 85 हजार नकदी समेत अन्य सामान पर किया हाथ साफ
जालंधर के गुज्जा पीर में चोरों ने करियाना की दुकान से कैश व जरूरी सामान चुराया।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में बीते रविवार रात चोरों ने गुज्जा पीर इलाके में करियाना की एक दुकान को निशाना बनाते हुए दुकान में रखा करीब 85 हजार नकद और अन्य सामान लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी दुकान मालिक को तब हुई जब सोमवार सुबह पड़ोसियों ने उन्हें दुकान का ताला टूटे होने की सूचना दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं और मामले की जांच में जुट गई है।

घटना की जानकारी देते हुए दुकान के मालिक संजीव पुत्र जसवीर निवासी मोतिया मोहल्ला माई हीरा गेट ने बताया कि गुज्जा पीर इलाके में करियाना थोक सप्लाई की दुकान चलाते हैं। वह रविवार रात भी रोज की तरह अपनी दुकान करीब 9 बजे बंद कर अपने घर चले गए थे। इस दौरान सुबह 6 बजे के करीब उन्हें पड़ोसियों ने फोन कर यह सूचना दी कि उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ है जिसके बाद जब वह मौके पर पहुंचे तो दुकान का शटर टूटा हुआ था और गल्ले में रखे 85 हजार नगद चावल की 2 बोरियां सरसों तेल के 4 कैन गायब थे।

इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना थाना डिवीजन आठ की पुलिस को दी गई है जिसके बाद मौके पर पहुंची थाना डिवीजन आठ की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आसपास के इलाकों में चोरों की तलाश में सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं। हालांकि सीसीटीवी कैमरा की जांच में अभी तक पुलिस के हाथ कोई खास सुराग नहीं लग सका है।

यह भी पढ़ें-  अमृतसर की गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी पहुंचे CM Channi को झेलना पड़ा भारी विरोध, गेट के बाहर अध्यापकों की नारेबाजी

यह भी पढ़ें-  जालंधर में श्री गीता जयंती महोत्सव कमेटी शोभायात्रा 14 दिसंबर को, सुंदर झांकियां होगी आकर्षण का केंद्र

chat bot
आपका साथी